Tuesday, December 6, 2022
Homeखेल'राहुल द्रविड़ ने सुझाया संन्यास': भारतीय टेस्ट टीम से निकाले जाने के...

‘राहुल द्रविड़ ने सुझाया संन्यास’: भारतीय टेस्ट टीम से निकाले जाने के बाद भड़के रिद्धिमान साहा ने टीम प्रबंधन की खिंचाई की

रिद्धिमान साहा ने कहा कि टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने उनसे संन्यास लेने पर विचार करने को कहा था।© बीसीसीआई

वयोवृद्ध विकेटकीपर रिद्धिमान सह:जिन्हें भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है, ने शनिवार को खुलासा किया कि टीम प्रबंधन मुख्य कोच के नेतृत्व में है राहुल द्रविड़ ने उन्हें “सेवानिवृत्ति” के बारे में सोचने के लिए कहा था क्योंकि अब उनके चयन के लिए उनके नाम पर विचार नहीं किया जाएगा। 8 फरवरी को पीटीआई ने बताया कि रिद्धिमान ने रणजी ट्रॉफी से नाम वापस ले लिया है क्योंकि उन्हें बताया गया था कि उन्हें भारतीय टीम में नहीं चुना जाएगा। एक विस्फोटक रिद्धिमान ने शनिवार को मीडियाकर्मियों से कहा, “टीम प्रबंधन ने मुझसे कहा था कि अब मुझ पर विचार नहीं किया जाएगा। मैं यह तब तक नहीं बता सकता था जब तक मैं भारतीय टीम के सेटअप का हिस्सा था।”

“यहां तक ​​कि कोच राहुल द्रविड़ ने भी सुझाव दिया कि मैं संन्यास लेने के बारे में सोचता हूं,” उन्होंने मुख्य कोच के साथ गोपनीय बातचीत के बारे में बताया।

रिद्धिमान ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर भी निशाना साधा, जिनके बारे में उन्होंने दावा किया कि उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया था कि उन्हें टीम में अपनी जगह की चिंता नहीं करनी चाहिए।

प्रचारित

“जब मैंने पिछले नवंबर में कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में दर्द निवारक दवा लेते हुए नाबाद 61 रन बनाए, तो दादी (जैसा कि सौरव को बंगाल के खिलाड़ियों द्वारा संदर्भित किया गया था) ने मुझे व्हाट्सएप पर बधाई दी।

उन्होंने कहा, “उन्होंने यहां तक ​​कहा कि जब तक वह बीसीसीआई के शीर्ष पर हैं तब तक मुझे किसी भी चीज की चिंता नहीं करनी चाहिए। बोर्ड अध्यक्ष के इस तरह के संदेश ने वास्तव में मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया। लेकिन मैं यह समझने में असफल रहा कि सब कुछ इतनी तेजी से क्यों बदल गया।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments