Saturday, December 3, 2022
Homeमनोरंजनरेजिना किंग का इकलौता बच्चा इयान अलेक्जेंडर जूनियर 26 साल की उम्र...

रेजिना किंग का इकलौता बच्चा इयान अलेक्जेंडर जूनियर 26 साल की उम्र में आत्महत्या से मर जाता है – “वह एक उज्ज्वल प्रकाश था”: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

हॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक रेजिना किंग की इकलौती संतान, जिसे उन्होंने अपने पूर्व पति इयान अलेक्जेंडर सीनियर के साथ साझा किया, का कथित तौर पर 26 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

पीपल प्रकाशन के अनुसार, इयान अलेक्जेंडर जूनियर की आत्महत्या करने से मृत्यु हो गई और रेजिना किंग ने शुक्रवार को एक बयान में दुखद समाचार की पुष्टि की। रेजिना किंग ने साझा किया, “इयान के खोने से हमारा परिवार सबसे गहरे स्तर पर तबाह हो गया है।” “वह एक ऐसे उज्ज्वल प्रकाश हैं जिन्होंने दूसरों की खुशी की इतनी गहराई से परवाह की है। हमारा परिवार इस निजी समय के दौरान सम्मानजनक विचार करने के लिए कहता है। धन्यवाद।”

अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेत्री का बेटा अपने रिकॉर्ड निर्माता पिता के संगीत के नक्शेकदम पर चलते हुए एक कलाकार और डीजे था और हाल ही में पिछले बुधवार को 26 साल का हो गया था। अगर बीले स्ट्रीट बात कर सकता है अभिनेत्री ने अपने इकलौते बेटे इयान अलेक्जेंडर जूनियर के साथ एक बहुत ही करीबी रिश्ता साझा किया और कहा कि वह उनके लिए गर्व का सबसे बड़ा स्रोत था।

“आप नहीं जानते कि बिना शर्त प्यार क्या है।” उसने कथित तौर पर 2007 में अपने बेटे के बारे में कहा था। “आप कह सकते हैं कि आप करते हैं, लेकिन अगर आपके कोई बच्चा नहीं है, तो आप नहीं जानते कि वह क्या है,” उस समय उसने समझाया। “जब आप इसका अनुभव करते हैं, तो यह सबसे अधिक संतुष्टिदायक होता है [thing] कभी।”

उन्होंने यह भी साझा किया कि इस जोड़ी ने मैचिंग टैटू बनवाए हैं दृश्य 2017 के एक साक्षात्कार में। “हम कबला कक्षाएं ले रहे थे,” रेजिना किंग ने उस समय कहा। “उन्होंने कहा, चलो तीन चुनें” [designs] प्रत्येक और एक दूसरे को यह न बताएं कि वे कौन हैं और जो भी मेल खा रहा है, वही हम टैटू बनवाने जा रहे हैं – और हम दोनों ने बिना शर्त प्यार को चुना। ”

एक हफ्ते पहले, किंग ने इंस्टाग्राम पर अपने अनुयायियों से इयान के नए ट्रैक का समर्थन करने का आग्रह किया हरी आँखे, एक छोटी क्लिप साझा कर रहा हूं।

अपनी माँ के 50 . के अवसर परवां पिछले साल जन्मदिन, इयान अलेक्जेंडर जूनियर ने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी मां को हार्दिक नोट के माध्यम से कैप्शन में सम्मानित किया, जिसमें लिखा था, “मेरे सह को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आप पर बहुत गर्व है और आपके प्यार, कलात्मकता और गैंगस्टा से प्रेरित है! सक्षम होने के लिए यह देखने के लिए कि आप इस जीवन को अपनी गर्दन से लेते हैं और इसे अपना बनाते हैं, मैं हमेशा के लिए आभारी रहूंगा।”

इयान ने आगे लिखा, “लेकिन आपको अपनी मां के रूप में पाकर मैं सबसे बड़ा उपहार मांग सकता हूं। यह सब होने के लिए कि आप हमेशा वहां रहने के लिए समय रखते हैं, मुझे बिना शर्त प्यार और समर्थन करना वास्तव में उल्लेखनीय है। पूरे चमत्कार ब्रह्मांड ने आप पर, आपके असली सुपर हीरो पर छींटाकशी नहीं की! मां मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं! यह दिन और हर रोज यो डे !!”

यह भी पढ़ें: अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर बहु-कार दुर्घटना में शामिल, एक व्यक्ति घायल

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: