Saturday, August 13, 2022
Homeखेलरोहित शर्मा कहते हैं, भारतीय गेंदबाजी इकाई का प्रदर्शन "सबसे बड़ा सकारात्मक"...

रोहित शर्मा कहते हैं, भारतीय गेंदबाजी इकाई का प्रदर्शन “सबसे बड़ा सकारात्मक” एकदिवसीय श्रृंखला में वेस्टइंडीज पर व्हाइटवॉश जीत | क्रिकेट खबर

भारत के कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार को कहा कि वनडे सीरीज से सबसे बड़ा सकारात्मक वेस्ट इंडीज गेंदबाजी इकाई का प्रदर्शन था। भारत ने वेस्टइंडीज को 3-0 से हराकर शुक्रवार को तीसरे गेम में 96 रन की आसान जीत दर्ज की। रोहित ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “निश्चित रूप से सबसे बड़ी सकारात्मक हमारी गेंदबाजी इकाई थी। गेंदबाजी इकाई, अगर मुझे तेज गेंदबाजों और स्पिनरों में अंतर करना है, तो उन्होंने इस विशेष श्रृंखला में बहुत अच्छा काम किया।” “प्रसिद्ध (कृष्णा) के साथ, (मोहम्मद) सिराज ने जिस तरह से गेंदबाजी की, वह नई गेंद के साथ और बीच में फिर से बहुत तेज था।

“शार्दुल (ठाकुर) ने कुछ गेम खेले, उन्होंने बीच में अच्छी गेंदबाजी की और नई गेंद के साथ एक मौका मिला और दीपक (चहर), उनके कौशल से भी बहुत प्रभावित हुए, जिस तरह से उन्होंने गेंद को घुमाया,” उन्होंने कहा। .

कप्तान ने कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण की भी प्रशंसा की, जिन्होंने श्रृंखला में नौ विकेट लिए।

“देखिए, ईमानदारी से मैं आपको टेस्ट क्रिकेट के बारे में नहीं बता सकता। लेकिन, निश्चित रूप से उन्होंने इस विशेष श्रृंखला में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है।

“हम उसके जैसे किसी व्यक्ति की तलाश कर रहे थे और बीच में उन ओवरों को फेंके और हमें वो सफलता दिलाएं, और हमने स्पष्ट रूप से देखा, जिस तरह से उसने पिछले दो मैचों में बहुत तेज गेंदबाजी की। हम देख सकते थे कि उन्हें पिच से भी कुछ मिल रहा था।

“टीम के दृष्टिकोण से, यह एक अच्छा संकेत है कि वह बाहर आने और ऐसा करने में सक्षम था। वह निश्चित रूप से भविष्य के लिए एक संभावना है।” रोहित ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में सामान्य प्रदर्शन के बाद सीरीज में मध्यक्रम की बल्लेबाजी अच्छी रही।

“हम इस बात को लेकर चिंतित थे कि हम बीच के ओवरों में कैसे चुनौती देते हैं, लेकिन इस श्रृंखला में हमारी मध्य क्रम की बल्लेबाजी बहुत अच्छी थी।

रोहित ने कहा, ‘हमने परिस्थितियों के मुताबिक बल्लेबाजी की और हम लंबे समय से इस बारे में बात कर रहे थे कि मध्यक्रम को ज्यादा मौके नहीं मिलते क्योंकि शीर्ष तीन बल्लेबाजों ने इस सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी की.

प्रचारित

कप्तान ने भी अपने पूर्ववर्ती और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का समर्थन किया और अपने फॉर्म पर चिंताओं पर हंसे।

रोहित ने चुटकी लेते हुए कहा, “विराट कोहली को कॉन्फिडेंस की जरूरी है? क्या बात कर रहे हैं यार।” “यह अलग बात है कि उन्होंने शतक नहीं बनाया, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला में, उन्होंने तीन मैचों में दो अर्धशतक बनाए। मुझे नहीं लगता कि कुछ गलत है। टीम प्रबंधन को इसकी बिल्कुल भी चिंता नहीं है। वह, “उन्होंने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments