Monday, November 28, 2022
Homeखेललिवरपूल नॉर्विच स्केयर से बचे, चेल्सी स्ट्राइक लेट टू डाउन क्रिस्टल पैलेस...

लिवरपूल नॉर्विच स्केयर से बचे, चेल्सी स्ट्राइक लेट टू डाउन क्रिस्टल पैलेस | फुटबॉल समाचार

मोहम्मद सलाहीलिवरपूल का 150वां गोल और लुइस डियाज का पहला गोल ने रेड्स को के शिकार में रखा प्रीमियर लीग नॉर्विच को 3-1 से हराकर खिताब जीता, जबकि चेल्सी ने शनिवार को क्रिस्टल पैलेस में देर से जीत हासिल की। लिवरपूल के बॉस जुर्गन क्लॉप ने मध्य सप्ताह में चैंपियंस लीग में इंटर मिलान में 2-0 से जीत हासिल करने वाली टीम से सात बदलाव किए और लगभग भारी कीमत चुकाई जब कैनरी ने एनफील्ड में एक चौंकाने वाली बढ़त ली। मिलोट रशिका का शॉट दूसरे हाफ में तीन मिनट में जोएल मैटिप की गेंद पर डिफ्लेक्ट हो गया। लेकिन लिवरपूल की सदियो माने और सलाह की घातक जोड़ी ने तीन मिनट के अंतराल में दो गोल करके खेल को पलट दिया।

माने ने कोस्टास सिमिकास के लूपिंग हेडर को पूरा करने के लिए एक आश्चर्यजनक कलाबाजी खत्म की।

सलाहा ने फिर गोलकीपर एलिसन बेकर की शानदार लंबी गेंद पर दौड़ लगाई, एंगस गन को गोल किया और दो नॉर्विच रक्षकों को फर्श पर छोड़ दिया और रोजर हंट के पीछे 150 लिवरपूल गोल करने वाले दूसरे सबसे तेज खिलाड़ी बन गए।

डियाज़ ने तब एक चतुर फिनिश का निर्माण किया, जो उसके दो स्ट्राइक पार्टनर्स में से किसी एक को जॉर्डन हेंडरसन के डिफेंस स्प्लिटिंग पास से गन के ऊपर से गेंद उठाने पर गर्व होगा।

विजय क्लॉप के आदमियों को मैनचेस्टर सिटी के छह अंक के भीतर ले जाती है, जो शनिवार को बाद में टोटेनहम की मेजबानी करेगा।

सेलहर्स्ट पार्क में चेल्सी की 1-0 की जीत एक खिताबी चुनौती शुरू करने में बहुत देर हो सकती है क्योंकि वे अभी भी शीर्ष से 13 अंक दूर हैं।

हालाँकि, उन्होंने शीर्ष चार में अपनी जगह पक्की कर ली क्योंकि हकीम ज़िच ने समय से एक मिनट में मार्कोस अलोंसो के घर को पार कर लिया।

आर्सेनल चौथे और अंतिम चैंपियंस लीग स्थान के लिए पोल की स्थिति में चला गया क्योंकि एमिल स्मिथ रोवे और बुकायो साका ने ब्रेंटफोर्ड को 2-1 से हरा दिया।

गनर्स को एक गोल करने वाले की आवश्यकता फिर से दिखाई दी क्योंकि मिकेल अर्टेटा के लोगों ने पहली सीटी से बीज़ को वापस लिखा, लेकिन गतिरोध को तोड़ने के लिए स्मिथ रोवे ने दूसरे हाफ में दो मिनट तक दूर कोने में गोली चलाई।

इसके बाद साका ने क्रिश्चियन नोरगार्ड के स्टॉपेज टाइम में गहरी सांत्वना दर्ज करने से 11 मिनट पहले ऑफ पोस्ट में शानदार प्रयास किया।

आर्सेनल छठे स्थान पर है, लेकिन मैनचेस्टर यूनाइटेड के एक अंक के भीतर चौथे स्थान पर है और उसके पास दो गेम हैं।

शीर्ष चार के लिए वेस्ट हैम की बोली को एक और झटका लगा क्योंकि उन्हें न्यूकैसल ने घर पर 1-1 से हरा दिया।

हैमर्स बॉस डेविड मोयस ने फिर से कर्ट ज़ौमा को चुना, इस विवाद के बावजूद कि फ्रांसीसी ने अपनी बिल्ली को शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया था।

क्रेग डावसन ने मोयस के आदमियों का नेतृत्व किया, लेकिन जो विलॉक ने निर्वासन से बचने के लिए न्यूकैसल की लड़ाई में एक और महत्वपूर्ण बिंदु हासिल किया।

नॉर्विच तालिका में सबसे नीचे खिसक गया क्योंकि बर्नले ने सीज़न की दूसरी जीत हासिल की और ब्राइटन में 3-0 से जीत के साथ किसी तरह की जीत हासिल की।

जनवरी में हस्ताक्षर करने वाले वाउट वेघोर्स्ट ने क्लैरेट्स के लिए अपना पहला गोल किया, इससे पहले उन्होंने जोश ब्राउनहिल को टीड करके हाफ-टाइम से पहले 2-0 कर दिया।

जे रोड्रिगेज ने ब्रेक के बाद एक तिहाई जोड़ा और बर्नले को सुरक्षा के पांच अंक के भीतर ले जाने के लिए न्यूकैसल पर दो गेम हाथ में लिए।

प्रचारित

वाटफोर्ड ने भी एक बुरी तरह से जरूरी जीत हासिल की और रॉय हॉजसन के तहत पहली बार इमैनुएल डेनिस ने एस्टन विला में 1-0 की जीत में एकमात्र गोल किया।

एवर्टन घबराहट से अपने कंधों को देख रहे हैं क्योंकि उन्हें साउथेम्प्टन में स्टुअर्ट आर्मस्ट्रांग और शेन लॉन्ग के साथ सेंट्स के लिए 2-0 से अच्छी तरह से हराया गया था।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments