हाल ही में लॉन्च हुए रियलिटी शो लॉक अप ने अपनी अनूठी अवधारणा के लिए पहले ही सभी का ध्यान खींचा है, और हाल ही में इसके अलावा दर्शकों की दिलचस्पी और भी बढ़ी है। अभिनेता करण कुंद्रा जिन्होंने हाल ही में अपने अभिनय से लाखों दिल जीते हैं बिग बॉस 15, अब कंगना रनौत की बदमाश जेल में 24 घंटे कंटेस्टेंट पर कड़ी नजर रखने के लिए जेलर बनकर आ रही हैं।

यह अभिनेता-मेजबान होगा जो शो का वर्णन करेगा और प्रतिभागियों को दिए गए सभी कार्यों के पीछे होगा। इस बीच वीकेंड पर कंगना रनौत असेसमेंट करने आएंगी। अभिनेता और चैनल द्वारा एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है जहां करण एक भव्य प्रवेश करते हैं और शो के अंदर प्रतियोगियों की ओर अपनी उंगलियां उठाते हैं। वे कहते हैं, ”असली अत्याचारी तो अब शुरू होगी’. ग्लैमरस टीजर में करण ने दमदार डायलॉग्स दिए- ”लगता है ये लोग (प्रतियोगी) अपनी मासूमियत भूल गए हैं, अब वक्त आ गया है उन्हें याद दिलाने का कि मैं क्वीन के पास आ रहा हूं. बदमाश जेल, उन सभी को लाइन में लाने के लिए। ”

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर को साझा करते हुए, करण ने लिखा, “जब रानियां बुलाती हैं, तो आप तैयार हो जाते हैं और पहुंच जाते हैं !! ???? इस बदमाश जेल में आने वाला है एक बदमाश तूफान, आप भी आना! #लॉकअप 24×7 लाइव देखें। दैनिक एपिसोड @altbalaji और @mxplayer पर रात 10:30 बजे आते हैं।” करण द्वारा इस खबर की घोषणा करने के तुरंत बाद, उनकी प्रेमिका और अभिनेता तेजस्वी प्रकाश ने पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, “दय्युउउम्मम्म बेब ????”। जबकि निर्माता एकता कपूर ने भी टिप्पणी अनुभाग में एक लाल दिल वाला इमोटिकॉन गिराया।

यह भी पढ़ें:लॉक अप: निशा रावल ने सभी कैदियों की खातिर भूख हड़ताल की घोषणा की

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।