Monday, November 28, 2022
Homeन्यूज़विधानसभा चुनाव लाइव अपडेट: यूपी में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

विधानसभा चुनाव लाइव अपडेट: यूपी में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

विधानसभा चुनाव लाइव अपडेट: यूपी में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

विधानसभा चुनाव लाइव अपडेट: यूपी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी. (फाइल)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पहली ‘हाइब्रिड’ रैली को संबोधित करने के लिए आज उत्तर प्रदेश में होंगे। उनका बिजनौर में एक रैली करने का कार्यक्रम है।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर और बुलंदशहर विधानसभा क्षेत्रों में दो जनसभाओं में भाग लेने वाले हैं।

चूंकि उत्तर प्रदेश में पहले सात चरणों के चुनाव 10 फरवरी को होने हैं, इसलिए रक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश के विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों के साथ-साथ पंजाब और उत्तराखंड के अन्य राज्यों में लगभग पिछले एक महीने से लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में नैना देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की, जिसके एक दिन बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया। इससे पहले रविवार को, राहुल गांधी ने लुधियाना में घोषणा की थी कि श्री चन्नी पंजाब चुनावों के लिए कांग्रेस के सीएम चेहरा होंगे।

मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

यहां विधानसभा चुनावों पर लाइव अपडेट दिए गए हैं:

एनडीटीवी अपडेट प्राप्त करेंनोटिफिकेशन चालू करें इस कहानी के विकसित होते ही अलर्ट प्राप्त करें.

पोल बॉडी टीम आज मणिपुर का दौरा करेगी
भारत निर्वाचन आयोग का एक दल 12वीं मणिपुर विधान सभा के आगामी चुनाव के लिए चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने के लिए आज मणिपुर का दौरा करेगा। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि टीम के प्रमुख एजेंडे में से एक कानून और व्यवस्था के अपडेट के अलावा सीओवीआईडी ​​​​-19 स्थिति की ग्राउंड जीरो समीक्षा करना होगा। अधिक पढ़ें।
ममता बनर्जी आज से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 10 फरवरी से शुरू होने वाले सात चरणों में होने वाले “आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का समर्थन करने” के लिए उत्तर प्रदेश की अपनी दो दिवसीय यात्रा शुरू करेंगी।

मुख्यमंत्री आज शाम करीब 5.20 बजे राज्य पहुंचेंगे और मंगलवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता करेंगे और लोगों से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उनका समर्थन करने की अपील करेंगे.

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments