Sunday, July 3, 2022
Homeखेलविराट कोहली के कमजोर होने के बारे में मत सोचो: भारत के...

विराट कोहली के कमजोर होने के बारे में मत सोचो: भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर | क्रिकेट खबर

विराट कोहली का लंबे समय तक दुबला रहना भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय नहीं है, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने सोमवार को विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि सुपरस्टार बल्लेबाज कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी 20 आई श्रृंखला में रनों के बीच वापसी करेंगे। 33 वर्षीय, जिनका भारत के कप्तान के रूप में कार्यकाल पिछले महीने समाप्त हो गया था, ने हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 8.6 के औसत से 26 रन के कुल स्कोर के साथ निराशाजनक प्रदर्शन किया था। 18.

राठौर ने कहा कि इसका मतलब फॉर्म की कमी नहीं है क्योंकि कोहली नेट्स में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

राठौर ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह बुरे दौर से गुजर रहा है। मैं समझता हूं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ (एकदिवसीय मैचों में) उसकी खराब सीरीज रही, लेकिन इस तरह की कोई बातचीत नहीं हुई।” बुधवार से ईडन गार्डन्स में शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए मैच।

एकदिवसीय मैचों में, कोहली ने आखिरी बार अगस्त 2019 में पोर्ट ऑफ स्पेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक बनाया था और तब से, उनके पास 10 50 से अधिक स्कोर हैं, लेकिन उन्हें एक टन में बदलने में विफल रहे।

पिछले 12 महीनों में, वह नौ एकदिवसीय मैचों का हिस्सा रहे हैं और उनमें कुल 271 रन बनाए हैं।

बल्लेबाजी कोच ने जोरदार समर्थन करते हुए कहा, “वह नेट्स में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है और वह जिस तरह की तैयारी कर रहा है। हम इंतजार कर रहे हैं। पूर्व कप्तान।

श्रृंखला को अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए भारत की तैयारी के रूप में देखा जाता है और राठौर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि बल्लेबाज एक मजबूत प्रदर्शन करेंगे।

“हमारे पास जो बल्लेबाजी है, उससे मुझे नहीं लगता कि हमें कोई समस्या है। हमारे सभी बल्लेबाज उन परिस्थितियों में अच्छी बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं।

“बेशक इस समय फोकस है। हम ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप की दिशा में काम कर रहे हैं … दुर्भाग्य से हम इस समय चोटों से थोड़ा संघर्ष कर रहे हैं, कुछ लोग गायब हैं।

प्रचारित

उन्होंने कहा, “जब तक हमारे पास सभी उपलब्ध नहीं हैं, यह सुनिश्चित करना मुश्किल है कि उनकी भूमिका क्या होगी। लेकिन अभी तक यही फोकस है। हमने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।”

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments