Friday, August 12, 2022
Homeमनोरंजनविशाल ददलानी के पिता का 79 साल की उम्र में निधन; ...

विशाल ददलानी के पिता का 79 साल की उम्र में निधन; COVID-19 पॉजिटिव म्यूजिक कंपोजर ने इमोशनल नोट लिखा, ‘मैं अपनी मां को उसके सबसे कठिन समय में भी नहीं पकड़ सकता’: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

संगीतकार विशाल ददलानी के पिता का निधन हो गया है। संगीतकार ने एक भावनात्मक नोट लिखा जिसमें कहा गया था कि वह नहीं जानता कि अपने पिता की मृत्यु के बाद कैसे जीना है। उन्होंने यह भी महसूस किया कि वह अपनी माँ से नहीं मिल सकते क्योंकि उन्होंने COVID-19 को भी सकारात्मक परीक्षण किया और संगरोध में हैं।

विशाल ददलानी के पिता का 79 साल की उम्र में निधन;  COVID-19 पॉजिटिव म्यूजिक कंपोजर ने लिखा इमोशनल नोट, 'मैं अपनी मां को उसके सबसे कठिन समय में पकड़ भी नहीं सकता'

इंस्टाग्राम पर अपने लंबे नोट में, उन्होंने खुलासा किया, “श्री मोती ददलानी (12 मई 1943 -8 जनवरी 2022)। कल रात मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त, पृथ्वी पर सबसे अच्छे और दयालु व्यक्ति को खो दिया। मैं एक बेहतर पिता के लिए नहीं कह सकता था। , या जीवन भर के लिए मेरे शिक्षक बनने के लिए एक बेहतर व्यक्ति। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है वह सिर्फ उसका एक हल्का प्रतिबिंब है। वह पिछले 3/4 दिनों से आईसीयू में था (गॉल ब्लैडर की सर्जरी के कारण जो खराब हो गया था) लेकिन मैं नहीं कर सका’ कल से नहीं जाना क्योंकि मैं कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मैं अपनी माँ को उनके सबसे कठिन समय में पकड़ भी नहीं सकता। यह वास्तव में उचित नहीं है। ”

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शुक्र है कि मेरी बहन हर चीज को उससे कहीं ज्यादा ताकत से संभाल रही है, जितना मैं जुटा पाऊंगा। मुझे नहीं पता कि उसके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।”

एक दिन पहले, विशाल ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को साझा करने के लिए लिया कि उन्होंने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। “यह किसी के लिए भी है जो पिछले सप्ताह या 10 दिनों में मेरे संपर्क में आया होगा। दुख की बात है कि हर सावधानी के बावजूद, मैंने कोविड सकारात्मक परीक्षण किया है। किसी भी बिंदु पर, साप्ताहिक शूटिंग के दौरान (जहां सभी परीक्षण प्रोटोकॉल का पालन किया गया था) मेरी जानकारी के अनुसार), क्या मैं बिना मास्क पहने किसी से मिला हूं। जहां तक ​​मुझे पता है, मैंने किसी भी चीज को छुआ नहीं है। मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं, लेकिन फिर भी काफी कमजोर हैं। कृपया सावधान रहें, “उन्होंने लिखा।

यह भी पढ़ें: मेटालिका के ब्लैक एल्बम को श्रद्धांजलि देने के लिए विशाल ददलानी ने डिवाइन और शोर पुलिस के साथ सहयोग किया

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: