Sunday, July 3, 2022
Homeखेलवेस्टइंडीज पर सीरीज जीत के बाद रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के...

वेस्टइंडीज पर सीरीज जीत के बाद रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज की तारीफ की | क्रिकेट खबर

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारत ने शुक्रवार को वेस्टइंडीज को 8 रन से हरा दिया।© बीसीसीआई

चोट से वापसी के बाद से भुवनेश्वर कुमार की फॉर्म पर अक्सर सवाल उठते रहे हैं, लेकिन भारत के कप्तान रोहित शर्मा “उन पर बहुत विश्वास करते हैं” क्योंकि सीमर ने शानदार ओवर फेंका जिससे मेजबान टीम को जीत में मदद मिली। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी20. इसमें भुवनेश्वर कुमार ने चार रन दिए 19वां ओवर जैसा कि वेस्टइंडीज एक रोमांचक अंत में आठ रन से छोटा हो गया। “जब आप इन लोगों (वेस्टइंडीज पावर हिटर्स) के खिलाफ खेल रहे होते हैं तो आप हमेशा थोड़ा डरते हैं। अंत में, यह एक शानदार अंत था। शुरू से ही, हम जानते थे कि यह आसान नहीं होगा। लेकिन मुझे गर्व है कि हम दबाव में हमारी योजनाओं को अंजाम दिया।यह उस समय बहुत महत्वपूर्ण था जब भुवनेश्वर ने गेंदबाजी की।

रोहित ने सीरीज जीत के बाद मैच के बाद प्रस्तुतिकरण में कहा, “यही वह जगह है जहां अनुभव काम आता है। भुवी कई सालों से ऐसा कर रहे हैं और हम उन पर बहुत विश्वास करते हैं।”

उन्होंने ईडन गार्डन्स में भारत के पांच विकेट पर 186 रन बनाने के साथ बल्लेबाजों की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, “विराट ने जिस तरह से शुरुआत की उसने मुझ पर से भी दबाव कम किया। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण पारी थी। और ऋषभ और वेंकी अय्यर द्वारा शानदार फिनिश। अय्यर की उस तरह की परिपक्वता को देखना बहुत ही सुखद है। वह आत्मविश्वास से भरे दिखते हैं और अंत की ओर वह मुझसे पूछा कि क्या मैं उसे एक ओवर देना चाहता हूं।” हालांकि, क्षेत्ररक्षण बेहतर हो सकता है, उन्होंने कहा।

रोहित ने कहा, “हम मैदान में थोड़े सुस्त थे, इससे थोड़ा निराश। हम बेहतर कर सकते थे अगर हम उन कैचों को ले लेते। हम आगे बढ़ते हुए उन गलतियों को कम करने की कोशिश करना चाहते हैं।”

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने हार के बावजूद खेल से बहुत कुछ लिया और खेल को अंतिम ओवर तक ले जाने के लिए निकोलस पूरन और रोवमैन पॉवेल की प्रशंसा की।

प्रचारित

उन्होंने कहा, “वह आज (पॉवेल) शानदार थे। पूरन के साथ उनकी साझेदारी ने हमें लगभग लाइन में खड़ा कर दिया। लोगों से खुश। गेंद घूम रही थी और उनके पास अच्छे गेंदबाज हैं। आपको इसका श्रेय देना होगा।”

“पहले गेम में आप कह सकते थे कि हम बीच के ओवरों में थोड़े धीमे थे लेकिन हमने इसे यहां ठीक कर दिया। हम बल्लेबाजों को आउट नहीं कर सकते। हम इसे अलग-अलग तरीकों से देख सकते हैं कि हम उन आठ रन कैसे बना सकते थे। हम हैं कार्य प्रगति पर है।” पीटीआई बीएस केएचएस केएचएस

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments