Monday, December 5, 2022
Homeन्यूज़वेस्ट हैम के मोयस का कहना है कि खेलों को स्थगित करने...

वेस्ट हैम के मोयस का कहना है कि खेलों को स्थगित करने के नियम अस्पष्ट हैं | फुटबॉल समाचार – टाइम्स ऑफ इंडिया

लंडन: वेस्ट हैम युनाइटेड प्रबंधक डेविड मोयेस कहा स्थगित करने के नियम प्रीमियर लीग चोटों के कारण इस महीने 16 खेलों को रद्द करने के बाद मैचों का पालन नहीं किया जा रहा है और COVID-19 संबंधित मुद्दों।
प्रीमियर लीग केवल तभी स्थगन देता है जब किसी क्लब में 14 से कम खिलाड़ी हों – 13 आउटफील्ड और एक गोलकीपर – उपलब्ध हो, जिसमें बोर्ड केस-दर-मामला आधार पर अनुरोध करता है।
वेस्ट हैम के खिलाफ उनका घरेलू खेल था नॉर्विच सिटी 18 दिसंबर को आगंतुकों के शिविर में खिलाड़ियों और कर्मचारियों के बीच चोटों, COVID-19 मामलों और बीमारी के कारण स्थगित कर दिया गया।
“हमें पांच या छह चोटें हैं इसलिए इसे वहां से महसूस कर रहे हैं। मैं सहमत नहीं हूं कि चोटों को इसका एक हिस्सा खेलना चाहिए, लेकिन अगर आपके पास टीम को मैदान में उतारने के लिए पर्याप्त नहीं है तो क्या यह सही है?” मोयस ने गुरुवार को कहा।
उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “बहुत कुछ है जिससे मैं सहमत नहीं हूं, लेकिन इस पर काम करना बहुत कठिन है। मुझे फिलहाल इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि खेल को रद्द करना या नहीं करना है। उन नियमों का पूरी तरह से पालन नहीं किया गया है।” .
COVID-19 मामलों में उछाल के कारण कई फिक्स्चर स्थगित होने के बावजूद, प्रीमियर लीग क्लब उत्सव की अवधि में निर्धारित nL1N2T51GI गेम खेलना जारी रखने के लिए सहमत हुए हैं।
वेस्ट हैम ने छह दिनों के भीतर खेले गए सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले तीन मैचों में से दो हारे हैं, जिसमें टोटेनहम हॉटस्पर में लीग कप क्वार्टर फाइनल हार भी शामिल है। वे शनिवार के लीग खेल के लिए क्रिस्टल पैलेस की यात्रा करने वाले हैं।
मोयस ने कहा, “मैं अपने अलावा किसी और के लिए नहीं बोलता। मैंने यहां काम किया है और यहां रहा हूं। मैंने स्पेन में भी काम किया है।” “यहाँ हम क्रिसमस पर खेल खेलते हैं, इस साल एक अतिरिक्त खेल रखा गया है। कुछ दिन पहले हमने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था।
“मैं समझता हूं कि जो टीमें सफल रही हैं, उनमें शिकायत का स्तर है लेकिन मैं उस देश से आता हूं जहां हम खेल खेलते हैं। मैं कुछ की तुलना में थोड़ा अधिक कठोर हूं।”
वेस्ट हैम 19 मैचों के बाद 31 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है, शीर्ष चार से चार अंक बाहर है। पैलेस 23 अंकों के साथ 11वें स्थान पर है।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: