गायक शान के लिए, 2022 एक शानदार शुरुआत है। इक्का-दुक्का गायक अलग-अलग शैलियों और संगीत की शैलियों में अपना समय बिता रहे हैं। ‘रंग ले’उनका नवीनतम एकल गीत, जो आज रिलीज हो रहा है, शान को पहली बार सूफी रॉक में प्रवेश करते हुए देखेंगे।

आपके मिडवीक ब्लूज़ में रंग जोड़ने के लिए शान का रंग ले आज गिर गया

‘रंग ले’ 90 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत में यूफोरिया और जूनून के गीतों के समान एक सूफी रॉक ट्रैक है। ट्रैक को तुर्की के अंताल्या में शूट किया गया है, और मेहुल गदानी ने निर्देशक की कमान संभाली है।

के बारे में बातें कर रहे हैं रंग लेशान ने कहा, “मुझे हमेशा से लाइव म्यूजिक की ताकत पसंद आई है और वीडियो में हमने लाइव प्ले करने के जादू को पकड़ने की कोशिश की है। हमारे बैंड ने हाल ही में अंताल्या में लोकेशन पर लाइव परफॉर्म किया और हमें कैमरे पर वह मिला जो वीडियो के बारे में है। राजेश मंथन के खूबसूरत गीतों के साथ कच्चे और नुकीले दृश्यों ने ट्रैक को वैसा ही बना दिया है जैसा हमने इसकी कल्पना की थी। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शकों की प्रतिक्रिया क्या है, ”उन्होंने संकेत दिया।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: “मैं मनोरंजन में ज्यादा नहीं हूं, मैं एक मूल गीत बनाना चाहूंगा” – शान

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।