Saturday, July 2, 2022
Homeमनोरंजनशाहरुख खान द्वारा पठान के लिए गणतंत्र सप्ताहांत 2023 की घोषणा के...

शाहरुख खान द्वारा पठान के लिए गणतंत्र सप्ताहांत 2023 की घोषणा के बाद, फाइटर और तेहरान के निर्माताओं ने टकराव से बचने के लिए अपनी रिलीज की तारीख को स्थानांतरित करने की संभावना है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बुधवार की सुबह, YRF ने आखिरकार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी पठान:. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत इस फिल्म की घोषणा भव्य अंदाज में की गई और यह तुरंत वायरल हो गई। नवंबर 2020 में फिल्म के फ्लोर पर जाने के बाद से ही शाहरुख खान के प्रशंसक आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

पठान के लिए शाहरुख खान द्वारा रिपब्लिक वीकेंड 2023 की घोषणा के बाद, फाइटर और तेहरान के निर्माता टकराव से बचने के लिए अपनी रिलीज की तारीख बदल सकते हैं

पठान के लिए शाहरुख खान द्वारा रिपब्लिक वीकेंड 2023 की घोषणा के बाद, फाइटर और तेहरान के निर्माता टकराव से बचने के लिए अपनी रिलीज की तारीख बदल सकते हैं

दिलचस्प बात यह है कि दो अन्य फिल्में भी गणतंत्र दिवस सप्ताहांत 2023 में रिलीज होने वाली हैं- योद्धा तथा तेहरान. इससे भी दिलचस्प बात यह है कि फाइटर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की जा रही है और इसमें ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। दूसरी ओर, तेहरान, जॉन अब्राहम द्वारा सुर्खियों में है।

लेकिन अब साथ पठान: गणतंत्र 2023 सप्ताहांत के साथ आगे बढ़ते हुए, के निर्माता योद्धा तथा तेहरान अंततः अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज की तारीखों को स्थगित कर देंगे क्योंकि सिद्धार्थ आनंद निर्देशन कर रहे हैं पठान: और इसमें शाहरुख के साथ दीपिका और जॉन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसलिए, तीनों फिल्मों के बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर होने और परियोजनाओं का नेतृत्व करने वाले एक ही अभिनेता होने के कारण, तीन-तरफा टकराव की संभावना बहुत कम है।

शाहरुख खान के आस-पास की तरह की प्रत्याशा और चर्चा के साथ पठान:यह बहुत कम संभावना है कि कोई अन्य फिल्म निर्माता अपनी फिल्म को साथ में रिलीज करना चाहेगा पठान:. सभी संभावनाओं में, पठान: बॉक्स ऑफिस पर एकल रिलीज का आनंद उठाएगी और रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है। यह फिल्म किंग खान की चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी भी करेगी। उन्हें आखिरी बार पर्दे पर 2018 की फिल्म में देखा गया था शून्य जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें: “अगली बार मैं खबरदार बनूंगा” – शाहरुख खान अपनी बुद्धि के साथ वापस आ गए हैं क्योंकि उन्होंने पठान की देरी से रिलीज, उनकी अनुपस्थिति, उनके #AskSRK सत्र के दौरान खबरों में रहने पर सवालों के जवाब दिए।

अधिक पृष्ठ: तेहरान बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: