Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनशिल्पा शेट्टी ने राहत दी रिचर्ड गेरे अश्लीलता मामले में, उन्हें 'पीड़ित'...

शिल्पा शेट्टी ने राहत दी रिचर्ड गेरे अश्लीलता मामले में, उन्हें ‘पीड़ित’ कहा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

शिल्पा शेट्टी के एक अश्लीलता के मामले में आने के लगभग 15 साल बाद, जहां रिचर्ड गेरे ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में उन्हें चूमा था, अभिनेत्री को मुंबई की एक अदालत ने मामले से मुक्त कर दिया है।

रिचर्ड गेरे के अश्लीलता मामले में शिल्पा शेट्टी को मिली राहत, बताया 'पीड़ित'

2007 में, रिचर्ड और शिल्पा राजस्थान में एक प्रचार कार्यक्रम के लिए एक साथ आए थे। स्टेज पर रिचर्ड ने शिल्पा को गोद में लेकर किस किया, जिससे पूरे देश में हड़कंप मच गया। विवादास्पद सार्वजनिक चुंबन के बाद, दोनों के खिलाफ राजस्थान और उत्तर प्रदेश में तीन मामले दर्ज किए गए थे। शिल्पा और रिचर्ड पर ‘अश्लीलता और अभद्रता’ के आरोप लगे थे।

अब, एक लाइव लॉ रिपोर्ट से पता चला है कि शिल्पा को मामले में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण द्वारा राहत दी गई थी, जिन्होंने कहा था कि, “ऐसा लगता है कि आरोपी शिल्पा शेट्टी आरोपी संख्या के कथित कृत्य का शिकार है। 1 (रिचर्ड गेरे।) शिकायत में किसी भी कथित अपराध का एक भी तत्व संतुष्ट नहीं हो रहा है।” मामले के संबंध में प्रस्तुत रिपोर्ट और दस्तावेजों के बाद, मजिस्ट्रेट ने पिछले हफ्ते कहा कि शिल्पा के खिलाफ आरोप ‘निराधार’ थे और उन्हें अपराधों से मुक्त कर दिया।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील किताबों की बिक्री), 293 (अश्लील वस्तुओं की बिक्री) और 294 (अश्लील कृत्य और गाने) के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं में भी आरोप लगाए गए थे।

इस बीच, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 2021 में पोर्न से जुड़े एक मामले में मुख्य आरोपी बनाए जाने के बाद कानूनी संकट में आ गए। व्यवसायी को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और सितंबर में जमानत मिलने से पहले दो महीने जेल में बिताए गए थे। शिल्पा ने अभी तक कानूनी मामले पर टिप्पणी नहीं की है। हालांकि, इस मुद्दे के संबंध में एक अकेले बयान में, उन्होंने मीडिया से मीडिया ट्रायल से उन्हें बख्शने का अनुरोध किया था।

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने अपने सप्ताह की शुरुआत कैट एंड कैमल एक्सरसाइज से की; घड़ी

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: