Saturday, December 3, 2022
Homeखेलशोएब अख्तर ने पाकिस्तान सुपर लीग में विराट कोहली का पोस्टर पकड़े...

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान सुपर लीग में विराट कोहली का पोस्टर पकड़े हुए फैन की तस्वीर शेयर की, जिस पर एक संदेश लिखा है | क्रिकेट खबर

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान सुपर लीग में विराट कोहली का पोस्टर पकड़े फैन की तस्वीर शेयर की, इस पर एक संदेश लिखा है

फैन ने पीएसएल मैच के दौरान विराट कोहली का पोस्टर पकड़ा हुआ है।© ट्विटर

विराट कोहली इस खेल को खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई रिकॉर्ड रखता है और यकीनन हाल के दिनों में दुनिया के सबसे चर्चित खिलाड़ी हैं। कोहली को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में पसंद किया जाता है, और इसका एक वसीयतनामा मौजूदा पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान देखा गया था। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पीएसएल मैच के दौरान विराट कोहली का पोस्टर पकड़े हुए एक प्रशंसक की तस्वीर ट्वीट की। पोस्टर पर एक संदेश पढ़ा, “मैं पाकिस्तान में आपका शतक देखना चाहता हूं।”

शोएब अख्तर ने पोस्टर पकड़े हुए प्रशंसक की एक तस्वीर के साथ जाने के लिए लिखा, “# गद्दाफी स्टेडियम में कोई प्यार फैला रहा है।”

जबकि वह पिछले कुछ वर्षों में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर नहीं रहा है, कोहली अभी भी सबसे अधिक भयभीत बल्लेबाजों में से एक है।

उन्होंने आखिरी बार 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक बनाया था लेकिन फिर भी 2020 और 2021 में 40 से अधिक का औसत बनाने में सफल रहे।

हालांकि, उन्होंने 2022 में मायावी शतक का इंतजार करना जारी रखा है, लेकिन उन्होंने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की झलक दिखाई है। इस साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका में अंतिम टेस्ट में, कोहली ने 79 और 29 रन बनाए और इसके बाद प्रोटियाज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में दो अर्धशतक बनाए।

प्रचारित

भारतीय दाएं हाथ के बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में संघर्ष किया, जिसमें 8, 18 और 0 का स्कोर था, लेकिन उन्होंने कैरेबियन के खिलाफ दूसरे टी 20 आई में धाराप्रवाह 52 रन बनाए, जिसके लिए बीसीसीआई द्वारा ब्रेक दिया गया था। अंतिम टी20ई।

कोहली को श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की T20I घरेलू श्रृंखला से भी आराम दिया गया है, लेकिन वह 4 मार्च से शुरू होने वाले टेस्ट खेलने के लिए वापसी करेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments