Thursday, June 23, 2022
Homeमनोरंजनसंजय दत्त ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स;...

संजय दत्त ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स; वीरता के स्वर्ण युग को वापस लाने का लक्ष्य: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

संजय दत्त अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च की घोषणा करने वाले नवीनतम अभिनेता बन गए हैं। थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स नामित, दत्त का लक्ष्य अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ उद्योग में वीरता के स्वर्ण युग को वापस लाना है।

संजय दत्त ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स;  वीरता के स्वर्ण युग को वापस लाना है उद्देश्य

वर्षों में अनगिनत हिट फिल्में देने वाले वरिष्ठ अभिनेता ने कहा कि अखिल भारतीय फिल्मों की सफलता जैसे पुष्पा और बाहुबली बॉलीवुड में लुप्त हो चुकी वीरता के उदाहरण हैं। वैरायटी से बात करते हुए दत्त ने कहा। “जब हमने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया, तो हमने वीरता, वीर भूमिकाओं, सामूहिक प्रेम और सब कुछ के साथ शुरुआत की, और मैंने इसे रुकते हुए देखा। और मैं इसे पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहा हूं।”

62 वर्षीय ने अपने अभिनय की शुरुआत 1981 की फिल्म से की थी चट्टान का. 80 और 90 का दशक वह दौर था जब हिंदी सिनेमा के प्रमुख लोगों को पूर्ण वीर पैकेज के रूप में दिखाया गया था। आज, अभिनेता को लगता है कि शैली एक आला या थोड़े अंतराल में कम हो गई है।

थ्री डायमेंशन अपनी आने वाली फिल्मों के लिए तैयारी कर रहा है जिसमें हॉरर-कॉमेडी शामिल है वर्जिन ट्री सिद्धांत सचदेव निर्देशित करेंगे। फिल्म में चार नए कलाकार होंगे। बाकी फिल्मों का शीर्षक अभी बाकी है लेकिन इसमें पारिवारिक ड्रामा और एक्शन फिल्में शामिल होंगी।

इस बीच दत्त आने वाली फिल्मों में पर्दे पर नजर आएंगे। पृथ्वीराज, शमशेरा, तथा केजीएफ: अध्याय 2.

यह भी पढ़ें: एक कॉमेडी प्रोजेक्ट के लिए फिर साथ आएंगे संजय दत्त और सुनील शेट्टी; विवरण अंदर!

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: