Monday, November 28, 2022
Homeखेलसमर्थन के प्रदर्शन में प्रीमियर लीग के कप्तान यूक्रेन के आर्मबैंड पहनेंगे...

समर्थन के प्रदर्शन में प्रीमियर लीग के कप्तान यूक्रेन के आर्मबैंड पहनेंगे | फुटबॉल समाचार

समर्थन के प्रदर्शन में प्रीमियर लीग के कप्तान यूक्रेन के आर्मबैंड पहनेंगे

प्रीमियर लीग के कप्तान इस सप्ताह के अंत में यूक्रेन के राष्ट्रीय रंगों में बाजूबंद पहनेंगे।© इंस्टाग्राम

प्रीमियर लीग रूस के आक्रमण के बाद युद्धग्रस्त देश के लिए समर्थन दिखाने के लिए कप्तान इस सप्ताह के अंत में यूक्रेन के राष्ट्रीय रंगों में आर्मबैंड पहनेंगे। इंग्लिश टॉप फ्लाइट के सभी 20 स्किपर्स इस राउंड के फिक्स्चर के लिए पीले और नीले रंग की आर्मबैंड पहनेंगे। प्रशंसकों को खिलाड़ियों, प्रबंधकों, मैच अधिकारियों और क्लब के कर्मचारियों से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा, जो कि किक-ऑफ से पहले प्रतिबिंब और एकजुटता के क्षण में होंगे। मैदान में बड़ी स्क्रीन एक पीले और नीले रंग की पृष्ठभूमि के खिलाफ “फुटबॉल स्टैंड टुगेदर” प्रदर्शित करेगी।

शब्दों को खेलों के दौरान एलईडी परिधि बोर्डों पर भी दिखाया जाएगा, जो लीसेस्टर से लीड्स के खिलाफ शनिवार को 1230 GMT पर शुरू होता है और सोमवार को टोटेनहम और एवर्टन के बीच की स्थिरता तक।

रविवार के लीग कप फाइनल में, चेल्सी के कप्तान सीजर एज़पिलिकुएटा और लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन हेंडरसन ने किक-ऑफ से पहले पिच पर पीले फूल लिए, जबकि वेम्बली में मैच से पहले यूक्रेन के लिए एक मिनट की तालियाँ बजीं।

मैनचेस्टर सिटी के यूक्रेन के डिफेंडर ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको को मंगलवार को पीटरबरो में उनकी टीम की एफए कप के पांचवें दौर की जीत के लिए कप्तानी दी गई।

प्रचारित

प्रीमियर लीग ने बुधवार को एक बयान में कहा, “प्रीमियर लीग और हमारे क्लब रूस के कार्यों को तहे दिल से खारिज करते हैं और इस सप्ताह के अंत में सभी मैचों में यूक्रेन के लोगों के लिए समर्थन दिखाएंगे।”

“हम शांति का आह्वान करते हैं और हमारे विचार उन सभी लोगों के साथ हैं जो प्रभावित हुए हैं।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments