सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं टाइगर 3 कैटरीना कैफ के साथ। उम्मीद की जा रही है कि कुछ ही हफ्तों में वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे कभी ईद कभी दीवाली. फिल्म के एक मंजिल पर जाने से पहले, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख के रूप में 30 दिसंबर, 2022 को लॉक कर दिया है।

सलमान खान के बर्थडे वीकेंड पर रिलीज होगी कभी ईद कभी दीवाली;  साजिद नाडियाडवाला ने 30 दिसंबर, 2022 को ताला लगा दिया

सलमान खान के बर्थडे वीकेंड पर रिलीज होगी कभी ईद कभी दीवाली; साजिद नाडियाडवाला ने 30 दिसंबर, 2022 को ताला लगा दिया

प्रशंसकों के साथ व्यवहार करेंगे सलमान खान कभी ईद कभी दीवाली इस साल उनके जन्मदिन सप्ताहांत के लिए। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म की रिलीज के लिए 30 दिसंबर को ब्लॉक कर दिया है। यह नाडियाडवाला और सलमान खान का सातवां सहयोग होगा जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, मुझसे शादी करोगे, जान-ए-मन, तथा लात.

इस बीच, सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा, फिल्म में जहीर इकबाल और असीम रियाज भी सुपरस्टार के भाई के रूप में नजर आएंगे। चर्चा के अनुसार, यह फिल्म एक तमिल फिल्म की रीमेक है जहां सबसे बड़े भाई ने शादी करने से इंकार कर दिया क्योंकि उनका मानना ​​है कि इससे उनके बड़े परिवार में वैमनस्य पैदा हो सकता है। उनके भाई, जिन्हें पहले से ही साथी मिल चुके हैं, सलमान खान के चरित्र के लिए एक मैच खोजने के लिए एक साथ आते हैं। पूजा हेगड़े सलमान की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी और यह पहली बार है जब दोनों एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: इंशाअल्लाह के बंद होने के बाद सलमान खान के साथ काम करने पर संजय लीला भंसाली- “गेंद उनके पाले में है कि वह तय करें कि क्या वह मेरे साथ काम करना चाहते हैं”

अधिक पृष्ठ: भाईजान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।