बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पास पनवेल में एक बड़ी संपत्ति है, जहां वह हर साल भव्य पार्टियां करते हैं और अपना जन्मदिन मनाते हैं। अर्पिता फार्म संपत्ति का नाम है, और यह वर्तमान में एक पड़ोसी के साथ कानूनी लड़ाई में उलझा हुआ है। सलमान के वकील अभिनेता के पनवेल पड़ोसी केतन कक्कड़ द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे से जूझ रहे हैं, जिन्होंने वायरल हुए एक वीडियो में अभिनेता के खिलाफ कई आरोप लगाए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने कक्कड़ को सोशल मीडिया पर अपने और अपने परिवार के बारे में कोई भी मानहानिकारक सामग्री पोस्ट करने से रोकने के साथ-साथ किसी भी रिकॉर्डिंग को हटाने के लिए कानूनी सहायता मांगी। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अनिल एच लड्ढा ने मामले की सुनवाई की. अदालत के दौरान, सलमान के वकील ने तर्क दिया कि कक्कड़ सलमान खान की प्रतिष्ठा को खराब कर रहे थे और सवाल किया कि उनके धर्म को क्यों लाया जा रहा है। “मेरी माँ एक हिंदू है; मेरे पिता एक मुस्लिम हैं और मेरे भाइयों ने हिंदुओं से शादी की है। हम सभी त्योहार मनाते हैं, ”वकील ने सलमान की ओर से तर्क दिया, जैसा कि TOI द्वारा रिपोर्ट किया गया था।

इस अदालती लड़ाई में, कक्कड़ का दावा है कि सलमान खान ने अर्पिता फार्म से सटे उनके भूखंड तक पहुंच में बाधा डाली है। दूसरी ओर, अभिनेता के वकील ने दावों का खंडन किया। एक समाचार प्रकाशन के अनुसार, सलमान खान ने केतन कक्कड़ के सोशल मीडिया अकाउंट्स को निलंबित करने का भी अनुरोध किया। भव्य घर का नाम सलमान की बहन अर्पिता के नाम पर रखा गया है। 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान सलमान खान और उनके करीबी दोस्त और परिवार इस संपत्ति पर लंबे समय तक रहे।

यह भी पढ़ें: चिरंजीवी और रामचरण के ड्रीम प्रोजेक्ट आचार्य को प्रमोट करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।