Wednesday, February 8, 2023
Homeमनोरंजनसलाम, अक्षय कुमार और प्रभास की 6 गुणा से बॉक्स ऑफिस पर,...

सलाम, अक्षय कुमार और प्रभास की 6 गुणा से बॉक्स ऑफिस पर, 400 करोड़ का बजट, विवरण

राजामौली की आर आर आर

राजामौली की आर आर आर

RRR प्रसंस्करण के बाद अगली बार चलने वाली इस फिल्म की अगली बार… बाहुबली की कामयाबी के बाद वैल्डी ने एन बैट, रामचरण, अजय देवगन और बैटन को आरआरआर फिल्म का अलील बनाया है। इस बजट का बजट 400 करोड़ का है। आर आरआर फिल्म 25 मार्च 2022 को… प्रक्षेप्य की अगली कक्षा है।

अक्षय कुमार की धरतीराज

अक्षय कुमार की धरतीराज

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज फिल्म है। ऐक्सिएबल कुमार इस बजट बजट में महाराजा पृथ्वीराज राणा की प्रेग्नेंट हैं। संजय दत्त और सोनू सूद भी इस फिल्म की शुरुआत में डॉ. पूरब दुनिया मानुषी लल्लर भी इस फिल्म से मिस्ड कर रहे हैं। पृथ्वीराज 10 कोविल। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ का है।

ब्रह्मास्त्र 300 करोड़ का बजट बजट

ब्रह्मास्त्र 300 करोड़ का बजट बजट

बुत और वरुण सिंह की ब्रह्मस्त्र भी बोलबड ध्वनि आवाज एक है। इस लेंस का संचार ने किया है। बजट के साथ यह कितना बड़ा है। साथ में संचार संचार संचार किया गया। ब्रह्मास्त्र 2022 में बोलेगा।

आदिपुरुष

आदिपुरुष

प्रभास, सैफ अली खान और दैत्य की उपस्थिति में यह नई फिल्म होगी। प्रभास भौम में भास्कर की भाँति भाँति भाँति भाँति भाँति भाँति भाँति भाँति भाँति भाँति-भाँति-भाँति भाँति-भाँतिभाषी भाँति भाँति भाँति भाँति भाँति भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति-भाँति के दूल्हे। पुरुष का बजट 500 करोड़ रुपये का है। जो कि हिंदी की सबसे अनोखी फिल्म जा सकती है।

बजट 3 भी एक बजट एक्शन फिल्म

बजट 3 भी एक बजट एक्शन फिल्म

खेल का खर्चा 3 भी एक उच्च स्तरीय बजट एक्शन फिल्म है। इस फिल्म की क्रिया में सबसे अधिक खर्च किया गया है। . बजट 300 करोड़ से अधिक का बजट। हालांकि… सलाम खान और कीटाणुओं को खत्म करने में मदद मिलती है।

भोजन खान की

भोजन खान की

स्वस्थ रहने के लिए 3 उपयुक्त देखभाल करने वाले हैं। फिल्म का बजट 200 करोड़ से अधिक का कैमरा। इस घटना में भी जैसी भी दिखाई दे रही है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: