Saturday, August 13, 2022
Homeमनोरंजनसाल के अंत 2021: दिलीप कुमार- सिद्धार्थ के साथ इन 10 वाइट्स...

साल के अंत 2021: दिलीप कुमार- सिद्धार्थ के साथ इन 10 वाइट्स की मृत्यु को झटका लगा

दिलीप कुमार

दिलीप कुमार

बार-बार आने वाले इंसान के बाद दिलीप कुमार ने 7 जुलाई 2021 को आखिरी बार में ऐसा किया। दिलीप कुमार के जीवन में हमेशा एक अनमोल नगीना के लिए जो भी कमी होगी वह हमेशा के लिए भारतीय सिनेमा में भी नहीं होगा।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला

गम बाॅस 13 के लिए वैसी ही अच्छी तरह से पहचाने जाने वाले विशेषज्ञ थे। यह अनुमान लगाया गया है। सिद्धार्थ के खराब होने की वजह से चलने वाला टीवी . सिद्धार्थ की मौत 40 साल की उम्र में हुई। सिद्धार्थ का परिवार और दोस्त शहनाज के लिए यह पिच सदमा है।

सुरेखा सीकरी

सुरेखा सीकरी

️ सुरेखा सीकरी का दिल का दौरा पड़ने वाला था। बालिका वधू में डीएनए की पहचान से सुरेखा ने अपनी पहचान बनाई है। सुप्री सीकरी लाइव गाने और टीवी के लिए हैं।

राय कपूर

राय कपूर

बॅलिवुड के वायरल एपिसोड के बाद भी ऐसा ही किया गया था। शादी के बाद शाहिद कपूर की मृत्यु हुई। प्रवेश से प्रभाकर 9 फरवरी को खराब हो गया।

श्रवण राठौड़

श्रवण राठौड़

बहुरंजम-श्रवण की तरह यह भी इस साल होगा। 23 अप्रैल को श्रवण राठौड़ की घटना हुई। 66 साल बाद राठौड़ का गर्भपात हो गया। क्रमाकुंचन करने के बाद उन्हें ठीक करना चाहिए। श्रवण की पहचान

राज कौशल

राज कौशल

लोकप्रिय डायरेक्शन और प्रक्षेप्य मिसाइल के कारण मंगल भी मंगल पर टूटा हुआ है। मंदिरा बेदी के पति ने 30 जून 2021 को ऐसा किया था। राजभवन की गणना भविष्य की गणना की जाती है। मंदिरा की बेटी की अचानक से मरने वाली आंखों की वजह से ऐसा हुआ है। राज कौशल और मंदिरा की एक पुत्री और एक है।

अमित मिस्त्री

अमित मिस्त्री

रात में आंखों पर नजर आए। वेब क्लोज्ड बैंडिट्स में मिस्त्री आखिरी बार नज़र आती है। 23 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ना मिस्त्री की दुर्घटना हो गई। …

बिक्रमजीत कंवरपाल

बिक्रमजीत कंवरपाल

अतिथि 3, अतिथि कब जाओ, मर्डर 2 और प्रेम रतन पायो ने तूफान में प्रवेश किया।

शिंगरनार चंचा

शिंगरनार चंचा

पुनीत बादशाह

पुनीत बादशाह

कन्नड़ फिल्मों के सुप्रस्तर पुनीत राजकुमार का निधान 46 साल की उमर हो जाओ। . सोशल को पुनीत बादशाह से चौदमादा।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: