इस हफ्ते की शुरुआत में, यह आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई थी कि कंगना रनौत आगामी रियलिटी शो के लिए एक होस्ट के रूप में डिजिटल दुनिया में कदम रखेंगी – लॉक अप: बदमाश जेल, अत्याचारी खेली. पहले कभी नहीं देखे गए रियलिटी शो में, 16 विवादास्पद हस्तियों को महीनों तक लॉक-अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। ट्रेलर लॉन्च ने खूब धमाल मचाया, निर्माता एकता कपूर ने प्रतियोगियों के विवरण को गुप्त रखा। बॉलीवुड हंगामा दिन में पहले सूचना दी थी कि पूनम पांडे आगामी रियलिटी शो में पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं।

सुष्मिता सेन के पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल, अनुष्का सेन, श्वेता तिवारी और आध्यात्मिक नेता ओम स्वामी ने कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप के लिए संपर्क किया

अब, सोशल मीडिया पर कई ऐसी खबरें आ रही हैं, जिसमें उन हस्तियों के बारे में बात की जा रही है, जिन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है। सुष्मिता सेन के पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल से शुरू होकर, वह उन मॉडलों में से एक हैं जो शो का हिस्सा हो सकते हैं। इसके अलावा, युवा टेलीविजन और डिजिटल स्टार अनुष्का सेन और लोकप्रिय अभिनेत्री श्वेता तिवारी, जिन्हें आखिरी बार देखा गया था खतरों के खिलाड़ी 11, दो सितारे एक ही के लिए संपर्क कर रहे हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो आध्यात्मिक नेता और ब्लैक लोटस ऐप के संस्थापक ओम स्वामी के भी शो में शामिल होने की संभावना है। अभी किसी के नाम की पुष्टि नहीं हुई है।

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24×7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ को ‘खबरी’ खेलने का अधिकार होगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा।

यह भी पढ़ें: SCOOP: कंगना रनौत के बोल्ड रियलिटी शो लॉक अप से कोई सीमा नहीं, शून्य सेंसरशिप की उम्मीद की जा सकती है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।