Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनस्कूप: जॉन अब्राहम को रु। एक विलेन रिटर्न के लिए 21...

स्कूप: जॉन अब्राहम को रु। एक विलेन रिटर्न के लिए 21 करोड़ – 3 साल में फीस में 3 गुना वृद्धि: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

की सफलता के बाद से सत्यमेव जयते तथा बाटला हाउसजॉन अब्राहम लगातार अपनी एक्टिंग फीस बढ़ाते रहे हैं। आदित्य चोपड़ा की फिल्म में आए अभिनेता पठानो रुपये की राशि के लिए 20 करोड़, और उसके कुछ ही महीनों बाद, उन्होंने एक और फीचर फिल्म साइन की, जो और कोई नहीं थी एक विलेन रिटर्न्स.

स्कूप: जॉन अब्राहम को रु।  एक विलेन रिटर्न के लिए 21 करोड़ - 3 साल में फीस में 3 गुना बढ़ोतरी

हमारे सूत्रों के अनुसार, फिट अभिनेता ने मोहित सूरी की इस फिल्म के लिए भारी मात्रा में रु. 21 करोड़। “उनका बाजार भाव ऊपर की ओर बढ़ रहा है – बाटला हाउस के लिए भुगतान की गई राशि से अधिक थी सत्यमेव जयते, SMJ 2 के लिए उसे जो राशि मिली वह उससे अधिक थी बाटला हाउस, वह राशि जिसके लिए उसे मिला पठानो SMJ 2 से अधिक था और अंत में, उसकी फीस एक विलेन रिटर्न्स ये उससे ऊंचा है पठानो. पिछले 3 वर्षों में, जॉन की अभिनय फीस रुपये से उछल गई है। 7 करोड़ से रु. 21 करोड़,” एक सूत्र ने बताया बॉलीवुड हंगामा. मूल रूप से, उनकी फीस में पिछले 3 वर्षों में 3 गुना वृद्धि देखी गई है, और यह महामारी के समय के बावजूद आया है।

एक विलेन रिटर्न्स बकरी ईद के अवसर पर जुलाई 2022 में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। यह मोहित सूरी द्वारा निर्देशित है और उनकी ही हिट का सीक्वल है, एक विलेन, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर थे। शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म इस समय पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है।

जॉन फिलहाल की शूटिंग में व्यस्त हैं पठानो और फिर निर्देशक साजिद खान की आगामी कॉमेडी की शूटिंग शुरू करते हैं, जो लंदन में सेट है।

यह भी पढ़ें: शूजित सरकार के साथ जॉन अब्राहम की फुटबॉल फिल्म 1911 की पटकथा पर्याप्त भावपूर्ण नहीं है

अधिक पृष्ठ: एक विलेन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की वापसी

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: