Thursday, October 6, 2022
Homeखेल"स्पेशल" पेरिस सेंट-जर्मेन "रियल मैड्रिड के लिए मुश्किलें पैदा करेगा": डेविड जेम्स...

“स्पेशल” पेरिस सेंट-जर्मेन “रियल मैड्रिड के लिए मुश्किलें पैदा करेगा”: डेविड जेम्स 16 टाई के चैंपियंस लीग दौर से आगे | फुटबॉल समाचार

इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर डेविड जेम्स को लगता है कि मंगलवार को Parc des प्रिंसेस में अपने चैंपियंस लीग राउंड ऑफ 16 के पहले चरण में पेरिस सेंट-जर्मेन का सामना करने पर रियल मैड्रिड दीवार के खिलाफ होगा। प्रतियोगिता में अपनी समृद्ध वंशावली और टीम में गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों के लिए रियल मैड्रिड की प्रशंसा करने के बावजूद, मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल के पूर्व शॉट-स्टॉपर ने कहा कि पीएसजी विशेष टीम है और 13 बार के चैंपियन को परेशान कर सकती है यदि उनके स्टार-स्टडेड फ्रंट थ्री लियोनेल मेस्सी, कियान म्बाप्पे और नेमार जूनियर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।

“हम रियल मैड्रिड में एक शीर्ष-गुणवत्ता वाले पक्ष के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन उनके लिए खतरे होने जा रहे हैं, भले ही वे कोई भी खेलें, या विपक्ष छोड़ दें या नहीं। पीएसजी इस टाई को जीत सकता है क्योंकि वे विशेष हैं लेकिन ऐसा नहीं है मतलब रियल मैड्रिड एक अच्छा पक्ष नहीं है। उनके पास स्कोर करने की क्षमता है। लेकिन पीएसजी के पास कई खिलाड़ी हैं जो स्कोर करने की क्षमता रखते हैं, इसलिए भले ही आप (विपक्षी) स्कोर करें, उनके पास जाने की गुणवत्ता है,” डेविड जेम्स ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान एनडीटीवी स्पोर्ट्स को बताया।

“अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में, मैं कह सकता हूं कि पीएसजी यह मैच जीतेगा लेकिन रियल मैड्रिड अपने सभी अनुभव को इस स्थिति में रहने के लिए उपयोग करेगा। लेकिन इस साल, मौरिसियो पोचेतीनो को अपने खेल का यह रक्षात्मक पक्ष मिला है। इसलिए, अगर मेस्सी, एमबीप्पे और नेमार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे, वे रियल मैड्रिड के लिए मुश्किलें खड़ी करेंगे।”

यूरोपीय फुटबॉल की सुंदरता

आगे बातचीत के दौरान, जेम्स ने अपनी पूर्व टीम मैनचेस्टर सिटी के बारे में भी बताया, जिसे पिछले साल चैंपियंस लीग के फाइनल में चेल्सी ने हराया था।

मैनचेस्टर सिटी, जो एक-एक दशक से घरेलू स्तर पर एक प्रमुख शक्ति रही है, मायावी चैंपियंस लीग ट्रॉफी पर अपना हाथ पाने में विफल रही है।

यूरोपीय महाद्वीपीय प्रतियोगिताओं में उस सफलता को दोहराने में उनकी असमर्थता के कारण के बारे में पूछे जाने पर, जेम्स ने कहा: “यदि आप सफलता को देखते हैं, तो उनके लिए बहुत कुछ सही हुआ है। मुझे नहीं लगता कि चीजें उनके लिए जरूरी गलत हो गई हैं। चैंपियंस लीग में प्रतिस्पर्धा का स्तर; विपक्ष की गुणवत्ता और रियल मैड्रिड की पसंद चार साल से हावी है। यह सिर्फ यूरोपीय फुटबॉल की सुंदरता है कि एक पक्ष अपने घरेलू लीग पर हावी हो सकता है लेकिन यूरोप में नहीं। लेकिन हर सीजन जो जाता है चैंपियंस लीग के बिना अतीत, सवाल अभी भी रहेंगे।”

“ईपीएल में टीमें हैं; लिवरपूल की पसंद जो सभी खिताबों के लिए मैनचेस्टर सिटी को चुनौती दे सकती है और यहां तक ​​​​कि चार ट्राफियां भी जीत सकती हैं और अपनी सफलता को ग्रहण कर सकती हैं। कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन उन्हें निश्चित रूप से उस आखिरी ट्रॉफी को जीतना मुश्किल हो रहा है,” उन्होंने कहा। जोड़ा गया।

प्रचारित

देखें यूईएफए चैंपियंस लीग 2021-22 (राउंड 16 – पहला चरण): पेरिस बनाम रियल मैड्रिड – 16 फरवरी, 2022 को सोनी टेन 2 (अंग्रेजी), सोनी टेन 3 (हिंदी) और सोनी टेन 4 (तमिल और तेलुगु) चैनलों पर लाइव , 1:30 बजे IST से।

देखें यूईएफए चैंपियंस लीग 2021-22 (राउंड 16 – पहला चरण): स्पोर्टिंग सीपी बनाम मैन सिटी – 16 फरवरी, 2022 को 1:30 बजे आईएसटी से सोनी टेन 1 (अंग्रेजी) चैनलों पर लाइव।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments