Monday, November 28, 2022
Homeमनोरंजनस्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण ONEUS की लीडो और जिओन छुट्टी लेंगे:...

स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण ONEUS की लीडो और जिओन छुट्टी लेंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

दक्षिण कोरियाई समूह ONEUS के सदस्य लीडो और जिओन स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करने के परिणामस्वरूप भविष्य की गतिविधियों से अस्थायी रूप से अवकाश लेंगे।

स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण ONEUS की लीडो और जिओन छुट्टी लेंगे

जैसा कि कोरियाई टैब्लॉइड सोम्पी द्वारा रिपोर्ट किया गया है, 10 जनवरी को, ONEUS की एजेंसी RBW ने उनके स्वास्थ्य की स्थिति को अपडेट करते हुए एक बयान जारी किया और घोषणा की कि दोनों ठीक होने के लिए कुछ समय के लिए छुट्टी लेंगे। “हम आपको ONEUS के सदस्यों लीडो और जिओन की स्वास्थ्य स्थिति और भविष्य की गतिविधियों के बारे में सूचित करना चाहते हैं।” बयान पढ़ा। “लीडो को उसके पैरों के तलवों पर त्वचा की सूजन का पता चला था और उसे सलाह दी गई थी कि वह अपनी दैनिक गतिविधियों से लगभग एक सप्ताह तक सावधान रहने की तारीख से शुरू हो जाए।”

“उन्होंने एक प्रशंसक हस्ताक्षर कार्यक्रम में भाग लिया और एक दृढ़ इच्छा के साथ चरणों में भाग लिया कि यह प्रशंसकों के साथ एक अनमोल वादा था और वह उनका हिस्सा बनने के लिए अच्छी स्थिति में थे।” बयान आगे पढ़ा। “हालांकि, उनके ठीक होने में संभावित देरी के डर से, वह एक सप्ताह की छुट्टी लेंगे। हम लीडो की स्थिति की लगातार जांच कर रहे हैं, और वह इलाज कराने के लिए भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

बयान जारी रहा, “जियोन के लिए, उसने सीढ़ियों से नीचे आते समय अपने घुटने को थोड़ा तनाव दिया और वर्तमान में घुटने का ब्रेस पहना हुआ है। जिओन ने भी प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ने का इरादा व्यक्त किया, लेकिन 5 जनवरी को, एक चिकित्सा पेशेवर ने उसे एक से दो सप्ताह के लिए आराम करने की सलाह दी, इसलिए वह थोड़ी देर के लिए ब्रेक लेने जा रहा है ताकि उसे तनाव न हो वह स्वयं।”

“दोनों सदस्य तेजी से ठीक होने के लिए आंदोलन को कम करने और उपचार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करके पेशेवरों की सलाह सुन रहे हैं।” यह आगे पढ़ा।

“हम अचानक समाचार के बारे में आपकी समझ के लिए पूछते हैं जिसने चिंता का कारण बना दिया है, और हम प्रशंसकों की चिंताओं को गंभीरता से लेंगे और कलाकारों के स्वास्थ्य को पहले रखने के लिए उन पर विचार करेंगे। आपको धन्यवाद।” बयान समाप्त हुआ।

दक्षिण कोरियाई समूह ONEUS में छह सदस्य हैं, जिनका नाम रेवन, सेहो, लीडो, केओनही, ह्वानवोंग और ज़ियोन है। बैंड ने 9 नवंबर, 2021 को अपने छठे मिनी एल्बम के साथ वापसी की, ब्लड मून शीर्षक ट्रैक के साथ ‘लूना’ जिसमें एक पारंपरिक कोरियाई अवधारणा थी। यह गाना हिट था और इसे 2021 के शीर्ष के-पॉप गीतों में से एक के रूप में चित्रित किया गया था।

यह भी पढ़ें: TWICE से EXO के काई और MAMAMOO के Hwasa तक, यहां नवंबर 2021 में कोरियाई संगीत रिलीज़ का एक राउंड-अप है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: