11 मार्च को प्रभास-स्टारर राधे श्याम के साथ विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स क्लैश: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

जनवरी के महीने में कोविड -19 की तीसरी लहर के कारण बॉलीवुड की कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई। अब जबकि मामले भारत के लगभग सभी हिस्सों में गिर रहे हैं और विभिन्न प्रतिबंधों में ढील दी जा रही है, फिल्म निर्माताओं को अब अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने का विश्वास मिल रहा है। इसलिए, पिछले 10 दिनों में, जनवरी और फरवरी में रिलीज होने वाली कई फिल्मों की रिलीज की तारीखों की घोषणा की गई है। द कश्मीर फाइल्स ऐसी ही एक फिल्म थी। तीसरी लहर न होती तो सियासी ड्रामा 21 जनवरी 2022 को रिलीज हो जाता। फिल्म को आगे बढ़ाया गया और आज यह बात सामने आई है कि अब यह आखिरकार 11 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

11 मार्च को प्रभास-स्टारर राधे श्याम के साथ विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स क्लैश

दिलचस्प है, राधे श्यामप्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत यह फिल्म भी उसी दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसलिए, मार्च के दूसरे सप्ताह में दो विपरीत फिल्मों का टकराव देखने को मिलेगा। राधे श्याम टी-सीरीज द्वारा सह-निर्मित एक बड़े बजट की बहुभाषी फिल्म है। विवेक अग्निहोत्री द कश्मीर फाइल्सइस बीच, ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित है और इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी हैं। दिलचस्प है, द कश्मीर फाइल्स पहले साथ रिलीज होने वाली थी पृथ्वीराज21 जनवरी को अक्षय कुमार अभिनीत ग्रैंड पीरियड एक्शन।

एक व्यापार विशेषज्ञ ने बताया बॉलीवुड हंगामाद कश्मीर फाइल्स विवेक अग्निहोत्री की आखिरी फिल्म के रूप में कम करके नहीं आंका जा सकता, ताशकंद फ़ाइलें (2019), एक स्लीपर हिट थी। द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों के पलायन के ज्वलंत और विवादास्पद मुद्दे को छूता है। इसलिए बड़े सितारों की गैरमौजूदगी के बावजूद फिल्म काफी उत्सुकता पैदा करेगी। और वैसे भी, इसके निर्माता रिकॉर्ड ओपनिंग की ओर नहीं देख रहे होंगे। इसलिए, के साथ संघर्ष करना ठीक रहेगा राधे श्याम. अगर फिल्म का मुंह सकारात्मक है, तो यह बढ़ सकता है और यहां तक ​​​​कि की उपस्थिति में भी टिक सकता है बच्चन पांडेअक्षय कुमार अभिनीत एक और बड़े बजट की एंटरटेनर, जो एक हफ्ते बाद 18 मार्च को रिलीज़ होगी।”

जब संपर्क किया और मारपीट के बारे में पूछा राधे श्यामविवेक अग्निहोत्री ने इस लेखक से कहा, “मैं किसी फिल्म से नहीं डरता। यह कोई प्रोजेक्ट नहीं है। यह हमारे लिए एक मिशन है। पिछली बार, मुझे इसे रिलीज करना था पृथ्वीराज. हमने तो टकराने के ख्याल से भी खिलवाड़ किया द कश्मीर फाइल्स साथ आरआरआर25 मार्च को। मुझे पता है कि राधे श्याम एक हाईप-अप फिल्म है और हम उस फिल्म के साथ आ रहे हैं क्योंकि हमारी फिल्म के दर्शक बिल्कुल अलग हैं। मुझे यकीन है कि धीरे-धीरे, द कश्मीर फाइल्स बढ़ेगा। और वैसे भी, कभी तोह फ़िल्म कोस थियेटर में आना ही है ना. पिछली बार, मैंने अपनी फिल्म रिलीज की थी, ताशकंद फ़ाइलें6 दिन पहले कलंकी और (हम सभी जानते हैं कि इसने बड़े समय तक कैसे काम किया)।”

विवेक अग्निहोत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनकी फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द बाहर होगा, “यह रिलीज से 3 सप्ताह पहले होगा। इसलिए अगले 8-10 दिनों में, हम प्रोमो लाएंगे।”

यह भी पढ़ें: भारत के गणतंत्र दिवस पर विवेक रंजन अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ‘टाइम्स स्क्वायर’ पर दबदबा

अधिक पृष्ठ: राधे श्याम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: