सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सैमुअल हॉकिप ने की शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल जून में दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके असामयिक निधन से हर कोई हैरान रह गया था। बॉलीवुड पूरी तरह हिल गया था। सुशांत की मौत की जांच सीबीआई को सौंपी गई थीं। जिसके बाद इस केस में सुशांत से जुड़े कई लोगों का नाम सामने आया था। जिसमें सुशांत के साथ उनके फ्लैट में रहने वाले सैमुअल हॉकिप का नाम भी शामिल था।

सैमुअल ने रचाई शादी
सुशांत केस में सैमुअल हॉकिप का नाम सामने आने के बाद उन्हें कई बार एनसीबी और सीबीआई के सामने पेश होना पड़ा था। हालांकि, बाद में उनके नाम की खबरें आना बंद हो गया। जिसके बाद ऐसी भी खबरें उड़ीं कि सैमुअल का निधन हो गया। जब ये खबरें सैमुअल के पास पहुंची तो उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन रखा और इन अफवाहों पर विराम लगाया। हालांकि, अब एक बार फिर सैमुअल चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी जिंदगी में एक नई शुरुआत की है। वह शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

samual_hoakip.jpg

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
सैमुअल हॉकिप ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाई है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस बारे में खुद सैमुअल ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की। उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एक अच्छी शादी की तुलना में कोई अधिक प्यारा, मैत्रीपूर्ण और आकर्षक रिश्ता या साथ कुछ नहीं है।’ सैमुअल के इस पोस्ट पर लोग और उनके दोस्त उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

Samuel haokip

सुशांत के साथ जाते थे फिल्म के सेट पर
बता दें कि सैमुअल सुशांत सिंह राजपूत के काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों ने साथ में काफी वक्त गुजारा है। सुशांत के निधन के बाद सैमुअल उनके साथ कई वीडियोज़ शेयर किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सुशांत के साथ फिल्म के सेट पर जाया करते थे। इसके साथ ही, उन्होंने सुशांत और सारा की बॉन्डिंग का खुलासा करते हुए बताया था कि दोनों ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के दौरान अलग करना मुश्किल था।

from Patrika : India’s Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tGqubx
via IFTTT

One thought on “सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सैमुअल हॉकिप ने की शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: