‘शिल्पा शेट्टी को सब पता है, वो राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर हैं’, इस मॉडल ने किया दावा, कह डाली बड़ी बात

 

अश्लील वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में फंसे बिजनसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के रोल पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अब तक की जांच में राज कुंद्रा को पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता बताया है. राज कुंद्रा फिलहाल मुंबई के भायखला जेल में हैं. इस मामले के सामने आने के बाद ये सवाल उठने लगे कि क्या इस मामले में शिल्पा शेट्टी की भी कोई भूमिका है? शिल्पा की भूमिका पर पुलिस को सवाल खड़े नहीं कर रही है, लेकिन मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) का दावा है कि इस मामले में शिल्पा सब जानती हैं.

एक पत्नी को पता होगा पति का सच

मॉडल सागरिका शोना (Sagarika Shona Suman) वहीं हैं, जिन्होंने पहले भी राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इस मामले में जुड़े होने पर शक जाहिर किया था. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने दावा किया, शिल्पा शेट्टी को इस मामले के बारे में सब पता है. एबीपी न्यूज से बातचीत में उन्होंने कहा कि वो राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर हैं.

कंपनी के डायरेक्टर्स और पार्टनर्स में शिल्पा शेट्टी का नाम 

सागरिका ने दावा किया कि कंपनी के डायरेक्टर्स और पार्टनर्स में शिल्पा शेट्टी का नाम है. ऐसा कैसे हो सकता है कि एक डायरेक्टर को न पता हो कि कंपनी में क्या हो रहा है? उन्होंने कहा कि पुलिस को शिल्पा शेट्टी से भी सवाल पूछने चाहिए, उन्हें राज के पोर्न रैकेट के बारे में जरूर पता होगा.

वॉट्सऐप वीडियो पर मांगा था न्यूड ऑडिशन 

सागरिका पहले एक वीडियो के जरिए आरोप लगा चुकी हैं कि उनसे एक वेब सीरीज के लिए वॉट्सऐप वीडियो पर न्यूड ऑडिशन मांगा गया था. उन्होंने बताया कि उमेश के साथ कॉल पर राज कुंद्रा भी थे. उन्होंने कहा कि उन लोगों ने काफी वल्गर तरह से बात की थी, हालांकि राज कुंद्रा का चेहरा मास्क से ढंका था लेकिन वह उन्हें पहचान गई थीं.

पुलिस की करूंगी मदद
सागरिका ने कहा कि मैंने अभी तक ये बात किसी को नहीं बताई, लेकिन अगर अब मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए बुलाएंगी तो मैं जरूर उनकी मदद करूंगी. उन्होंने कहा कि जो कॉल मुझे आया था वह एक वॉट्सऐप कॉल था, नहीं तो मैं उसे जरूर रिकॉर्ड करती और सबूत के साथ पुलिस के सामने पहुंचती.


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: