4.2 C
New York
Sunday, December 5, 2021

Buy now

जब रोमांटिक सीन करते हुए रजनीकांत को आती थी अमिताभ की याद, डर से हालत हो जाती थी खराब

नई दिल्ली: एक दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत और एक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हैं। ऐसे में आज हम आपको इन दोनों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं। जिसमें एक बार रजनीकांत को रोमांटिक सीन करते हुए अमिताभ बच्चन की याद आ जाती थी और वो डर जाते थे। इस बात का खुलासा खुद रजनीकांत ने किया था।

दरअसल ये किस्सा फिल्म द रोबोट से जुड़ा है। इस फिल्म में रजनीकांत बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोमांस करते नजर आए थे। रजनीकांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बताया था कि अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय के साथ रोमांटिक सीन करना उनके लिए काफी असहज था। जब भी वो रोमांस सीन करते थे तो उन्हें काफी डर लगता था और डर की वजह थे उनके दोस्त अमिताभ बच्चन।

रजनीकांत ने बताया था कि मैं बचपन से कलाकार हूं लेकिन मैं जब भी ऐश्वर्या राय के साथ रोमांटिक सीन करता था तो डर लगता था कि अमिताभ अभी आकर कहेंगे ‘खबरदार रजनी। हालांकि ऐसा कुछ बिलकुल भी नहीं हुआ।

वहीं, रजनीकांत ने ऐश्वर्या राय की तारीफ करते हुए बताया था कि ऐश्वर्या खुद को बेहद सलीके से कैरी करती हैं और वह बिना मेकअप के ज्यादा सुंदर लगती हैं। आपको बता दें कि रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की फिल्म रोबोट सुपरहिट साबित हुई। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था।

रजनीकांत ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत साल 1975 में रिलीज हुई फिल्म ‘अपूर्वा रागनगाल’ से की थी। वहीं, रजनीकांत ने अपने करियर की शुरुआती दिनों कई निगेटिव भूमिका निभाते थे। पहली बार उन्होंने सुपरहिट फिल्म ‘भुवन ओरु केल्विकुरी’ में हीरो की भूमिका निभाई थी।

इसके अलावा रजनीकांत साल 1983 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। उनकी पहली हिंदी फिल्म अंधा कानून थी। इसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया और उत्तर भारत के लोगों के भी चहीते बन गए। रजनीकांत बीते 5 दशक से सिनेमा की दुनिया पर राज कर रहे हैं और लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,041FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles