जुलाई 2021 में 10,000 रुपये से कम में भारत में सर्वश्रेष्ठ स्मार्टवॉच

जो लोग स्मार्टवॉच इस्तेमाल करते है वो इसे अब एक अतिरिक्त एक्सेसरी नहीं मानते हैं । इसकी इसकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि इसके चाहने वाले आपको दुनिया भर में मिलेंगे इसलिए स्मार्ट वॉच बनाने वाले इसेअलग-अलग मूल्यों पर निकालते रहते हैं। इन  स्मार्ट वॉच को प्रीमियम गैजेट्स के रूप में शुरू किया गया था, लेकिन ये 5,000 रुपये से कम में उपलब्ध नहीं हैं, जो उपयोगकर्ता के अनुकूल कार्यात्मकताओं की पेशकश करते हैं। यदि आप भारत में १०,००० रुपये से कम में एक नई स्मार्टवॉच खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यहां एक सूची है जिस पर आप विचार कर सकते हैं।

Amazfit GTS 2e (9,999 रुपये)

Amazfit GTS 2e से शुरू होने पर, यूजर्स को 1.65-इंच AMOLED स्क्वायर-शेप्ड डिस्प्ले मिलेगा जिसमें स्लिम बेजल्स और 348×442 पिक्सल हैं। स्मार्टवॉच की उल्लेखनीय विशेषताओं में ऑलवेज-ऑन फंक्शनलिटी, हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) और स्लीप मॉनिटरिंग और 50 से अधिक वॉच फेस के साथ 90 स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। इसे 14 दिनों की बैटरी लाइफ प्रति चार्ज (सामान्य उपयोग) के लिए कहा जाता है और यह 5ATM जल प्रतिरोध रेटिंग के साथ आता है।

रियलमी वॉच एस प्रो (9,999 रुपये)

रियलमी वॉच एस प्रो में स्टेनलेस स्टील बॉडी और 1.39 इंच का एमोलेड राउंड डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 454×454 पिक्सल है। फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए, घड़ी 15 खेल मोड जैसे आउटडोर रन, इनडोर रन और बहुत कुछ का समर्थन करती है। डिवाइस आगे 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर से लैस है।

Xiaomi Mi वॉच रिवॉल्व एक्टिव (9,999 रुपये)

रियलमी वॉच के समान मूल्य बिंदु के आसपास, Xiaomi Mi वॉच रिवॉल्व एक्टिव स्मार्टवॉच 1.3-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ हमेशा ऑन फीचर के साथ आती है। फिटनेस के लिए, स्मार्टवॉच में एक एकीकृत VO2 मैक्स सेंसर, SpO2 सेंसर, GPS, स्लीप मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर और बहुत कुछ मिलता है। यह वॉच 117 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 110 कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस को सपोर्ट करती है।

इसे भी पढ़े –वनप्लस नॉर्ड 2 5G कल होगा लॉन्च: फोन में 55MP ट्रिपल कैमरा के साथ फुल HD+ डिस्प्ले मिलने की उम्मीद, कोडबेस कलरओएस वाला पहला फोन होगा

TicWatch GTH (4,799 रुपये)

5,000 रुपये से कम की स्मार्टवॉच की तलाश करने वाले ग्राहक TicWatch GTH पर विचार कर सकते हैं जो RTOS या रियल-टाइम ऑपरेटिंग सिस्टम (RTOS) पर चलता है और 1.55-इंच आयताकार TFT डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। इसकी फिटनेस ट्रैकिंग क्षमताओं में SpO2, 24-घंटे हृदय गति की निगरानी, ​​​​नींद और तनाव प्रबंधन, और बहुत कुछ शामिल हैं। ग्राहक अंतर्निहित TicExercise, TicHealth, TicZen और TicBreathe ऐप्स के साथ नींद के प्रदर्शन को प्रबंधित कर सकते हैं और अपने तनाव के स्तर को कम कर सकते हैं।

Amazfit GTR 2e (9,999 रुपये)

सूची में अंतिम है Amazfit GTR 2e जिसमें स्पोर्ट्स 1.39-इंच का गोल AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 454×454 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और हमेशा ऑन-फंक्शनल सपोर्ट है। डिस्प्ले पैनल में एक एंटी-फिंगरप्रिंट वैक्यूम कोटिंग के साथ शीर्ष पर टेम्पर्ड ग्लास है। इसका वजन बिना स्ट्रैप के 32 ग्राम है और यह एक बार चार्ज करने पर 24 दिनों तक चल सकता है (सामान्य उपयोग)। स्मार्टवॉच में 50 से अधिक वॉच फेस के साथ 90 स्पोर्ट्स मोड हैं, और यह तनाव के स्तर और निरंतर हृदय गति की निगरानी कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: