4.2 C
New York
Sunday, December 5, 2021

Buy now

हर रोज रात को ऐश्वर्या राय से माफी मांगते हैं अभिषेक बच्चन, हैरान करने वाली है वजह | Know why Abhishek Bachchan apologizes to Aishwarya Rai Everyday | Patrika News

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। इन दोनों की जोड़ी जितनी खूबसूरत है उतने ही प्यार से ये दोनों अपने रिश्ते को निभा रहे हैं। जो कि लोगों के लिए अच्छा उदहारण है। ऐसे में आज हम आपको इन दोनों के रिलेशन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं। जिसमें हर रोज अभिषेक बच्चन रोज रात सोने से पहले ऐश्वर्या से माफी मांगते हैं। आइये जानते हैं इस बारे में।

अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पति-पत्नी के बीच छोटा-मोटा झगड़ा होना लाजमी है। ऐसे में हर रोज रात सोने से पहले अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या से मांफी मांगते हैं। ताकि अगले दिन की शुरुआत अच्छे से हो सके। अभिषेक ने बताया था कि महिलाएं वैसे भी अपनी गलती नहीं मानती हैं इसलिए ज्यादातर लड़ाइयों में वे ही माफी मांग लेते हैं।

आपको बता दें कि दोनों ने साल 2007 में शादी की थी। दोनों की शादी को 14 साल हो गए हैं और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश भी नजर आते हैं। दोनों की एक बेटी आराध्या जो 10 साल की हो गई है।

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,041FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles