3.4 C
New York
Sunday, December 5, 2021

Buy now

एक्ट्रेस स्मृति ईरानी को नहीं पहचान पाया कपिल शर्मा शो का गार्ड, गुस्से में लौटीं केंद्रीय मंत्री | The Kapil sharma show gaurd didi not recognize Smriti irani | Patrika News

टीवी की दुनिया में राज करने के बाद एक्ट्रेस से राजनेता बनी स्मृति ईरानी फिर से एक बार सुर्खियों में हैं।कपिल शर्मा शो के गार्ड से स्मृति ईरानी के नाराज होने की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों चर्चा था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के लिए शो पर आने वाली हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उनका एपिसोड आना फिलहाल कैंसिल हो गया है। बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी जब गेट पर पहुंचीं तो गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया। स्मृति ईरानी के ड्राइवर को गार्ड ने गेट पर रोक लिया और अंदर जाने से मना कर दिया। खबर के अनुसार मंत्री के ड्राइवर और गेटकीपर के बीच काफी बहस हुई लेकिन बात नहीं बनी। उसके बाद नाराज केंद्रीय मंत्री बिना शूटिंग के ही वापस लौट गईं।

smriti-irani.jpg

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री जब शूटिंग के लिए एंट्रेंस गेट पर पहुंचीं तो वहां के सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया। स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने कहा, ‘हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।’स्मृति काफी देर तक गार्ड को समझाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन गार्ड नहीं माना। तभी जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया, वह अंदर कलाकारों के लिए फूड पैकेट की डिलीवरी देने आया था, गार्ड ने उसे बगैर कुछ पूछे जाने दिया।

यह भी पढ़ें-KBC 13 : केबीसी के सेट पर पहुंची अमिताभ बच्चन की नातिन और बेटी, शानदार होगा यह शुक्रवार

kapil.jpg

खबरों के मुताबिक बाद में जब सिक्योरिटी गार्ड को पता चला कि जिस कार को उन्होंने रोकी है वह स्मृति ईरानी है तो वह सेट से निकल गए। इतना ही नहीं उसने फोन भी स्विच ऑफ कर दिया है. वहीं शो की टीम स्मृति ईरानी को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन वह अब तक नहीं मानी हैं।

आपको बता दें कपिल शर्मा के शो पर कई सिलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। अपकमिंग एपिसोड में ऐक्ट्रेस मिनिस्टर स्मृति जी आने वाली थी। लेकिन टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा और स्मृति ईरानी को इस बारे में पता भी नहीं था। सारा मामला ड्राइवर और गेटकीपर के बीच हुआ। इस वजह से ही शूट कैंसल करना पड़ा।

यह भी पढ़ें-ऐसा क्या हुआ कि राजेश खन्ना ने संजीव कुमार को जड़ दिया था थप्पड़ ?

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,041FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles