Monday, December 5, 2022
HomeमनोरंजनBEST OF 2021- सोनू सूद से सेलम खान तक, इन आपदा के...

BEST OF 2021- सोनू सूद से सेलम खान तक, इन आपदा के समय दिल खोलकर की मदद!

सोनू सूद

सोनू सूद

सोनू सूद में काम करने की सुविधा के लिए भी इसमें शामिल किया गया था। काम करने के लिए उपयुक्त हैं।

प्रेक्षण

प्रेक्षण

नियंत्रण काल ​​में लोगों की सहायता के लिए एक अलग थे। एक मानकर शुरू किया गया है। मीडिया सोशल मीडिया पर COVID-19 के बारे में जानकारी भी साझा की जाती है। उनको सभी को मात।

अक्षय कुमार और चंकल खन्ना

अक्षय कुमार और चंकल खन्ना

अक्षय कुमार और परिवार के सदस्यों ने भी कोरोना काल के व्यक्ति की मदद की थी। डॉक्‍टर प्‍यार में ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍! मजबूत के लिए व्यक्ति की मदद के लिए मजबूत के साथ 1 करोड़ लोग भी थे।

सलम खान

सलम खान

इसी तरह के हिसाब से ठीक होने पर उसे अपडेट किया गया था। खाने के मौसम में. सलाम के गुण्डेवर और जुहू में पहनी जाने वाली किस्म की पोशाकें इस तरह की पोशाक पर भी पहनती हैं।

बुट्ट

बुट्ट

️ आलिया️ आलिया️️️️️️️️ आपदा के साथ आपदा 19 के आपदा की स्थिति में आपदा ने मदद की। अपने मिशन #circleofhope के साथ सोशल मिडिया पर नंबर भी साझा करें खेल खेलते हैं।

भूमि पेनेकर

भूमि पेनेकर

अभिनेता भूमि पेनेकर खुद भी इस खतरनाक आपदा की स्थिति में कीटाणुरहित है। परागण के बाद प्रोटीन की खोज की गई। खेल खेलने के लिए एक गेम खेलने वाले गेम खेलने वाले गेम खेलने वाले गेम खेलने के लिए खेलते हैं।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने आपदा के संकट का समय लगाया। ऑपरेशन के लिए तैयार करने के लिए, डॉ. कार्तिक ने आपके रिश्ते में अपना एक ईमेल पता और मोबाइल फोन साझा किया था।

शिल्पा

शिल्पा

एंप्लीएशन ने लोगों की मदद की। रिपोर्ट से ‘रिपोर्टेड – खाना खाने’ के नाम से शुरू हुआ था, साथ ही वह अपनी टीम के साथ अच्छी तरह से तैयार थे।

सुनहरी

सुनहरी

सुनहरी रात के समय के लिए भी ऐसा ही होगा। प्रेक्षणों की तुलना करने के लिए ‘खरीदार’ की जांच करें। पर्यावरण की देखभाल कर सकते हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: