Tuesday, December 6, 2022
HomeखेलIND vs WI, पहला T20I: "हम रवि बिश्नोई में कुछ अलग देखते...

IND vs WI, पहला T20I: “हम रवि बिश्नोई में कुछ अलग देखते हैं, उनका भविष्य उज्ज्वल है,” रोहित शर्मा कहते हैं | क्रिकेट खबर

भारत के सफेद गेंद के कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि उनकी टीम को रवि बिश्नोई में कुछ खास नजर आता है और इसीलिए उन्हें पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम एकादश में चुना गया। रवि बिश्नोई के दो विकेट लेने के बाद रोहित शर्मा (40) और सूर्यकुमार यादव (34 *) ने शानदार पारियों का समर्थन किया क्योंकि भारत ने बुधवार को यहां पहले टी 20 आई में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हरा दिया।

“इसे थोड़ा जल्दी खत्म करना चाहिए था, नैदानिक ​​बनना चाहता था। जीत से खुश और हम इस खेल से काफी आत्मविश्वास ले सकते हैं। उन्हें उस स्कोर तक सीमित करना गेंदबाजों का एक बड़ा प्रयास था। बल्ले के साथ, हम थे नैदानिक ​​​​नहीं है और यह कुछ ऐसा है जिससे हम सीख सकते हैं,” रोहित ने मैच के बाद की प्रस्तुति में मेजबान प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

“श्रेयस अय्यर जैसा कोई व्यक्ति बाहर बैठा है, उस पर बहुत मुश्किल है कि वह प्लेइंग इलेवन में जगह न बना सके लेकिन हमें बीच में गेंदबाजी करने के लिए किसी की जरूरत थी, इसलिए हम उसे अंदर नहीं ला सके। इस तरह की प्रतिस्पर्धा के साथ यह हमेशा अच्छा होता है और बहुत सारे खिलाड़ी भी बाहर हो रहे हैं। मैं इस तरह की चुनौतियों से खुश हूं, न कि खिलाड़ी उपलब्ध न होने और फॉर्म में नहीं।”

इससे पहले, निकोलस पूरन ने बल्ले से अभिनय किया क्योंकि उन्होंने वेस्टइंडीज को 157/7 पोस्ट करने में मदद करने के लिए 61 रनों की पारी खेली थी। भारत की ओर से रवि बिश्नोई और हर्षल पटेल ने दो-दो विकेट लेकर वापसी की।

“बिश्नोई एक बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति है, इसलिए हमने उसे सीधे टीम में शामिल किया। हम उसमें कुछ अलग देखते हैं। उसके पास बहुत सारी विविधताएं और कौशल हैं। वह किसी भी स्तर पर गेंदबाजी कर सकता है और इससे हमें बहुत कुछ मिलता है। अन्य गेंदबाजों को घुमाने के विकल्प, ”रोहित ने कहा।

“भारत के लिए अपने पहले मैच से बहुत खुश हूं और उसका भविष्य उज्ज्वल है और अब यह हमारे बारे में है कि हम उसका उपयोग कैसे करते हैं। हम श्रेयस के साथ बहुत स्पष्ट थे और हमने उनसे कहा कि हम चाहते हैं कि वह विकल्प विश्व कप में जाए। दोस्तों टीम क्या चाहती है और ये सभी लोग पेशेवर हैं और वे समझते हैं कि टीम पहले आती है।”

इस जीत के साथ, भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है और दूसरा टी20 मैच अब शुक्रवार को उसी स्थान पर खेला जाएगा।

प्रचारित

“एक बार जब हर कोई उपलब्ध हो जाता है तो हमें बैठने और समझने की ज़रूरत होती है। बहुत सी चीजों को ध्यान में रखना और कभी-कभी लापता लोगों के लिए यह बहुत कठिन हो सकता है, लेकिन हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम लोगों के साथ एक स्पष्ट संदेश दें प्रदर्शन करने के लिए उस रन की जरूरत होती है और हम टीम को पहले रखना चाहते हैं।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments