Sunday, July 3, 2022
HomeमनोरंजनK-पॉप समूह SEVENTEEN के सदस्य वोनवू ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण...

K-पॉप समूह SEVENTEEN के सदस्य वोनवू ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया; होशी संगरोध में चला जाता है जबकि अन्य सदस्य नकारात्मक परीक्षण करते हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

दक्षिण कोरियाई पॉप समूह SEVENTEEN के सदस्य वोनवू ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इस जानकारी की घोषणा शनिवार को उनकी एजेंसी प्लेडिस एंटरटेनमेंट ने की। सदस्य होशी संगरोध में चले गए हैं क्योंकि वह निकट संपर्क में थे, जबकि अन्य सदस्यों ने उपन्यास वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। इस बीच, अब तक, दोनों सदस्यों की भविष्य की गतिविधियों को रोक दिया गया है क्योंकि वे सावधानी बरतते हैं।

K-पॉप समूह SEVENTEEN के सदस्य वोनवू ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया;  होशी संगरोध में चला जाता है जबकि अन्य सदस्य नकारात्मक परीक्षण करते हैं

प्लेडिस एंटरटेनमेंट ने शनिवार को एक बयान में कहा, “हम आपको SEVENTEEN सदस्य वोनवू के बारे में कुछ जानकारी प्रदान करना चाहते हैं, जिसमें COVID-19 का निदान किया जा रहा है और साथ ही उसकी गतिविधियों में समायोजन भी किया गया है। वोनवू ने एक अनुभव के बाद स्व-परीक्षण किट पर सकारात्मक परीक्षण किया। शुक्रवार, 11 फरवरी को गले में खराश और हल्का बुखार। उन्होंने तुरंत एक पीसीआर परीक्षण किया और शनिवार, फरवरी 12 की सुबह COVID-19 के साथ पुष्टि की गई। वोनवू वर्तमान में गले में खराश और हल्के बुखार के अलावा कोई असाधारण लक्षण प्रदर्शित नहीं कर रहा है। और घर पर स्व-उपचार कर रहा है।”

यह जारी रहा, “होशी, जो बुधवार 9 तारीख को वोनवू के संपर्क में आए, ने एक स्व-परीक्षण किट और रैपिड एंटीजन परीक्षण दोनों लिया, जो दोनों नकारात्मक के रूप में वापस आए। उन्होंने दूसरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक पीसीआर परीक्षण भी किया और है वर्तमान में परिणाम की प्रतीक्षा कर रहा है। चूंकि यह कलाकारों के आराम की अवधि के दौरान था, होशी के अलावा सभी सत्रह सदस्य वोनवू के संपर्क में नहीं आए थे और अपने माता-पिता के घर पर रह रहे थे। अन्य सभी सत्रह सदस्यों ने पूर्व-परीक्षण किया, जो सभी नकारात्मक के रूप में वापस आए और उनमें से कोई भी लक्षण पेश नहीं कर रहा है।”

“इसलिए, वोनवू और होशी दोनों आज के सत्रहवें 9वें मिनी एल्बम “अट्टाका” रिलीज ऑनलाइन कार्यक्रम और कुछ समय के लिए निम्नलिखित गतिविधियों में भाग नहीं लेंगे। हम आपको उनकी भविष्य की गतिविधियों पर अपडेट प्रदान करेंगे। हम प्रदान करना जारी रखेंगे हमारे कलाकारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा पर हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता रखते हुए, वोनवू की तेजी से वसूली के लिए समर्थन। हम स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुरोधों और दिशानिर्देशों के साथ पूरी तरह से सहयोग करना जारी रखेंगे, “बयान में निष्कर्ष निकाला गया।

सत्रह धारण किया जाएगा ATTICA शनिवार को ऑनलाइन कार्यक्रम। एल्बम पिछले साल जारी किया गया था।

यह भी पढ़ें: चार्ली एक्ससीएक्स ने सेवेंटीन के वर्नोन से सहयोग के लिए कहा, उनका कहना है कि ‘विश्वास नहीं होता कि यह असली वाह है’

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: