Tuesday, November 22, 2022
HomeखेलNZ बनाम BAN, दूसरा टेस्ट, दिन 1 रिपोर्ट: टॉम लैथम की आंखें...

NZ बनाम BAN, दूसरा टेस्ट, दिन 1 रिपोर्ट: टॉम लैथम की आंखें डबल टन न्यूजीलैंड के रूप में बांग्लादेश पर हावी | क्रिकेट खबर

रविवार को क्राइस्टचर्च में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए हेगले ओवल की खराब प्रतिष्ठा को धता बताने के लिए टॉम लैथम दोहरा शतक बनाने के लिए स्टंप्स पर एक विकेट पर 349 रनों पर पहुंच गए थे। न्यूजीलैंड के कप्तान डेवोन कॉनवे के साथ 99 रन पर नाबाद 186 रन पर थे क्योंकि ब्लैक कैप्स ने पहले दिन एक गेंदबाज के स्वर्ग के रूप में प्रतिष्ठित मैदान पर रन बनाए। न्यूजीलैंड, पहला टेस्ट हारने के बाद श्रृंखला बचाने के लिए एक जीत के लिए बेताब है, उसने हरे रंग की सतह को ललकारा है और टॉस हारने और बल्लेबाजी करने के लिए भेजे जाने के बाद से नियंत्रण में है।

लैथम और विल यंग (54) के पहले विकेट के लिए 148 रन की साझेदारी के बाद लैथम और कॉनवे ने दूसरे विकेट के लिए 201 रन की साझेदारी की।

हेगले ओवल को गेंदबाजों को अपनी सीधी सतह पर विकेट देने के लिए एक अच्छी लाइन और लेंथ बनाए रखने की आवश्यकता होती है, और बांग्लादेश बहुत बार भटकने का दोषी था।

तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम और एबादोट हुसैन ने न्यूजीलैंड को ढीली गेंदों का आहार दिया और परिणामस्वरूप बांग्लादेश ने गेंद का पीछा करते हुए एक मैदान पर दिन बिताया, पहली पारी का औसत स्कोर 263 था।

लाथम, जिन्होंने पहले टेस्ट में एक और 14 की पारी से निराश किया, ने अपने पहले 50 में 65, दूसरी 68 और तीसरी 66 गेंदों के साथ लगातार गति से प्रगति की।

उनके नाबाद 186 में 28 चौके शामिल हैं, जबकि कॉनवे ने 99 में 10 चौके और एक छक्का लगाया है।

केन विलियमसन की अगुवाई में 24 के साथ न्यूजीलैंड के शतक बनाने वालों की सूची में लाथम को चौथे स्थान पर ले जाया गया।

इबादत हुसैन के शुरुआती ओवर में ही उन्हें परेशानी हुई थी, जब उन्हें केवल दो बार एलबीडब्ल्यू आउट किया गया था, जो कि समीक्षा पर आउट हो गए थे।

बांग्लादेश ने देर रात लाथम को पीछे पकड़ने के लिए जोरदार अपील की, लेकिन रीप्ले से पता चला कि गेंद बल्ले से छूट गई थी।

सुबह के सत्र के दौरान बेकार मेहनत करने के बाद, बांग्लादेश ने लंच के बाद पहले ओवर में एक विकेट का मौका गंवा दिया, जो सात रन का फास निकला।

एबाडॉट की विल यंग एज को लिटन दास ने तीसरी स्लिप में गिरा दिया जिससे न्यूजीलैंड को तीन रन पर चलने का मौका मिला।

जैसे ही गेंदबाज और क्षेत्ररक्षकों ने अपनी निराशा व्यक्त की, रिटर्न थ्रो गेंदबाज के छोर पर चला गया, जहां कोई भी बैक अप नहीं ले रहा था और गेंद बाउंड्री के पार चली गई।

एबाडॉट की झुंझलाहट के कारण, यंग ने अपने अगले ओवर में एक पांच रन बनाए, जब उन्होंने एक तेज सिंगल लिया और मेहदी हसन का थ्रो मिड-विकेट से स्टंप्स पर फिर से फेंस पर चला गया।

प्रचारित

शोरफुल इस्लाम को पहला और एकमात्र विकेट देने के लिए मोहम्मद नईम द्वारा प्रयास किए जाने से पहले यंग को और 21 रन बनाने थे।

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments