Saturday, August 13, 2022
HomeखेलNZ बनाम BAN: न्यूजीलैंड ने जीत के साथ रॉस टेलर टेलर को...

NZ बनाम BAN: न्यूजीलैंड ने जीत के साथ रॉस टेलर टेलर को विदाई दी | क्रिकेट खबर

रॉस टेलर की फाइल तस्वीर।© ट्विटर

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश ने ब्लैक कैप्स की आसन्न सेवानिवृत्ति को महान बना दिया रॉस टेलर माउंट माउंगानुई के बे ओवल में शनिवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट की तैयारियों में सबसे आगे। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने ब्लैक कैप्स के सबसे शानदार रन स्कोरर की घोषणा के बाद कहा, “वह 2-0 से श्रृंखला जीत के साथ बाहर जाना पसंद करेंगे,” दो मैचों की श्रृंखला के बाद वह अपने टेस्ट गोरों को हटा देंगे। लेकिन बांग्लादेश कोच रसेल डोमिंगो ने कहा कि पर्यटक “कोशिश करना चाहते हैं और सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनके पास शानदार विदा नहीं है। लेकिन हम जानते हैं कि हमें उन्हें आउट करने के लिए अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।”

टेस्ट से एक दिन पहले कवर पर पिच पर होने के कारण, कोई भी पक्ष अपने लाइन-अप की पुष्टि करने के लिए तैयार नहीं था। ऑलराउंडर स्लॉट को भरने के लिए न्यूजीलैंड की एकमात्र पहेली स्पिनर रचिन रवींद्र या सीम गेंदबाज डेरिल मिशेल के बीच चयन करना था।

विल यंग के साथ न्यूजीलैंड के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करने वाले लैथम ने कहा, “चाहे वह भूरा हो जाए या उसकी नमी बरकरार रहे, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा।” .

न्यूजीलैंड का जोर टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, नील वैगनर और काइल जैमीसन के चौतरफा तेज आक्रमण पर होगा, जिन्होंने अपने पिछले 16 घरेलू टेस्ट में टीम को नाबाद रखा है।

बांग्लादेश ने कभी भी ब्लैक कैप्स को नहीं हराया है और उनके बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड में अपनी धीमी, तेज, हरी-भरी पिचों में विकेटों को मोड़ने से समायोजित करने के लिए हमेशा संघर्ष किया है।

प्रचारित

लैथम ने कहा, “हमारे पास काफी अच्छा खाका है जिसे हम यहां न्यूजीलैंड में काम करना पसंद करते हैं।”

“उन्होंने लंबे समय से इन परिस्थितियों में हमारे लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments