Saturday, November 26, 2022
HomeमनोरंजनSCOOP: कंगना रनौत के बोल्ड रियलिटी शो लॉक अप से कोई सीमा...

SCOOP: कंगना रनौत के बोल्ड रियलिटी शो लॉक अप से कोई सीमा नहीं, शून्य सेंसरशिप की उम्मीद: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

इस हफ्ते की शुरुआत में, ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने घोषणा की कि कंगना रनौत आगामी रियलिटी शो के लिए एक होस्ट के रूप में डिजिटल दुनिया में कदम रखेंगी – लॉक अप: बदमाश जेल, अत्याचारी खेली. पहले कभी नहीं देखे गए रियलिटी शो में, 16 विवादास्पद हस्तियों को महीनों तक लॉक-अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। दिलचस्प बात यह है कि चूंकि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ रहा है, इसलिए हमसे काफी रसीले कंटेंट की उम्मीद की जा सकती है।

SCOOP: कंगना रनौत के बोल्ड रियलिटी शो लॉक अप से कोई सीमा नहीं, शून्य सेंसरशिप की उम्मीद की जा सकती है

ट्रेलर लॉन्च पर एकता कपूर ने कहा कि आने वाले रियलिटी शो के विवादों से भरा होने की उम्मीद की जा सकती है। उसने हंसते हुए कहा, “यह कंगना का लॉक-अप है। वह यहां की प्रभारी होगी। उसके पास बहुत सारी एफआईआर आ चुकी हैं। अब वह कुछ जारी कर सकती है। वह प्रतियोगियों की जांच करेगी और उन्हें अंतिम रूप देगी।”

“मुझे विश्वास है कि मैं हर स्थिति के अच्छे हिस्से पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, न कि बुरे पर। लेकिन ऐसा नहीं है कि जीवन कैसे काम करता है। आपको बुरे हिस्से से निपटना होगा। अगर मेरे पास है तो मुझे श * टी से निपटने में कोई फर्क नहीं पड़ता शीर्ष पर होने के लिए, “कंगना रनौत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा। “हमारा विजेता गुडी-टू-शूज़ नहीं होगा। वह व्यक्ति पसंद किए जाने या न होने का बोझ नहीं उठाता है। वे क्रूरता से ईमानदार होंगे।”

आगामी रियलिटी शो के करीबी एक सूत्र के अनुसार, “कोई सीमा नहीं होगी। सेंसरशिप नहीं होगी। दर्शक बहुत अधिक रसदार सामग्री की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि यह एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ रहा है और एक प्रारूप के साथ है। पहले कभी नहीं किया गया। नाम तक जीना लॉक अप: बदमाश जेल, अत्याचारी खेली, सभी की निगाहें 24×7 प्रतिभागियों पर टिकी रहेंगी और यह और भी अधिक उग्र, बोल्ड, क्रूर और बहुत कुछ प्राप्त कर सकती है।”

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एकता ने कहा कि शो का कॉन्सेप्ट देसी है. उसने कहा, “पिछले दो सालों में, कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने एफआईआर, कानूनी फीस शब्द नहीं सुना है। तो, यहां एक शो है जहां लोग जमानत की अवधारणा के साथ जेल में बंद हैं। यह एक विशाल रियलिटी शो है भारत। हम इंडिया में रह कर भारत को भूल गए हैं (भारत में रहते हुए, हम भारत को भूल गए हैं। हमें अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों की आवश्यकता नहीं है। हम वहां से कॉपी क्यों करें?”

उन्होंने आगे कहा, “पिछले दो साल से सभी अपने घरों में बंद हैं. अब इसमें कोई नई बात नहीं है. नई चीज को जेल में बंद किया जा रहा है.”

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24×7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ को ‘खबरी’ खेलने का अधिकार होगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: पूनम पांडे ने कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक उप्प में पहली प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: